‘मेरे पेरेंट्स ने कभी ये अहसास नहीं होने दिया कि मैं और मेरा बर्ताव दूसरों से अलग है’ – करण जौहर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन सामाजिक मुद्दों पर बात करते नजर आते रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण में कहा कि वह बचपन में अपने आप को लेकर काफी असहज थे लेकिन उनके माता-पिता ने उन्हें कभी यह महसूस नहीं होने दिया.

My family!❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

एक इवेंट के दौरान करण बताते हैं, ‘मैं बचपन में लोगों से मिलने-जुलने में असहज महसूस करता था. मुझे लगता था कि मैं दूसरों से अलग हूं. इस कारण मुझे किसी से बात करने में अजीब लगता था. मुझे डर रहता था कि कहीं वे मेरे अलग होने की वजह से मुझे अपनाएंगे भी या नहीं.’ अपने परिवारवालों का शुक्रिया अदा करते हुए करण ने आगे कहा, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे पैरंट्स मिले ज‍िन्‍होंने हर समय मेरी मदद की. उन्‍होंने कभी इस बात का एहसास नहीं कराया क‍ि मैं और मेरा बर्ताव दूसरों से अलग है.’

Bundled up in Berlin!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण ने इस दौरान सभी पेरेंट्स को सलाह भी दी क‍ि अगर उन्होंने अपने बच्चे में कोई टैलंट देखा तो जरूरी नहीं है कि वह उसको उसी में आगे बढ़ने की सलाह दें. वे बच्‍चों को खुद उनकी प्रतिभा तलाशने दें और उन्हें खुद तय करने दें कि उन्हें भविष्य में क्या करना है.

At the #europeanfilmmarket #berlinale ! So proud to lead the Indian delegation…..

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में कई हिट फ़िल्में दे चुके है. वे बॉलीवुड के एक सफल डायरेक्टर हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए बेहद कीमती सेट भी बनाया है. यह फिल्म उनके पिता यश जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म है. इसी वजह से वे इस फिल्म को बनाने के लिए काफी जुनून से मेहनत कर रहे हैं. इस फ़िल्म में वरुण धवन, संजय दत्त, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य राय कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है.

 

Published by Chanchala Verma on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles