अब स्विट्ज़रलैंड में चलेगी रणवीर सिंह के नाम की ट्रेन ‘रणवीर ऑन टूर’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के चुलबुले एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में घूमते नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें रणवीर सिंह को स्विट्ज़रलैंड टूरिज्म का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. रणवीर सिंह ने ब्रांड एम्बेसडर बनने की ख़ुशी में ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे स्विट्ज़रलैंड को अच्छी तरह जानना चाहते हैं. इसके लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं. आगे उन्होंने बताया कि वो बिजी शेड्यूल के बाद रिलेक्स होने के लिए स्विट्ज़रलैंड जाना पसंद करते हैं. वहां के टूरिज्म ने रणवीर को सम्मानित करने के लिए उनके नाम की खास ट्रैन चलाने का फैसला किया है.

Switzerland, I’ve missed you….. ❣️🇨🇭 #inLOVEwithSWITZERLAND @fairmontlemontreuxpalace @myswitzerlandin @myvaud @montreuxriviera

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह पहले ऐसे एक्टर हैं जिनके नाम की ट्रैन स्विट्ज़रलैंड की पटरियों पर दौड़ेगी. स्विट्ज़रलैंड टूरिज्म ने ऐसा इंडिया के लोगों को अपने देश की तरफ रिझाने के लिए किया है. इस खास ट्रैन का नाम ‘रणवीर ऑन टूर’ रखा गया है. यह ट्रैन स्विस अलाप्स को कवर करते हुए गोल्डन लाइन पर चलेगी. इस ट्रैन का उद्घाटन 30 अप्रैल को किया जाएगा.

रणवीर सिंह के फैन्स केवल भारत में ही नहीं हैं बल्कि स्विट्ज़लैंड में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. वहां के लोग भी रणवीर की फिल्में रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. पिछले साल भी रणवीर छुट्टियां मनाने स्विट्ज़रलैंड गए थे. जहां उन्होंने बर्फ में क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया था. रणवीर का कहना है कि ये देश उनका पसंदीदा देश है. यहां चाहे आप कितनी बार भी आओ, हमेशा आपको कुछ नया देखने को मिलता ही है. इस बार वो लेक जेनेवा का दौरा कर रहे हैं. यह हिस्सा इस देश का छिपा नगीना है. मैं इसे खोजने का इंतज़ार नहीं कर सकता. वैसे रणवीर ने बहुत ही मजेदार और आरामदायक छुट्टी प्लान की है.

रणवीर ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी .

Published by admin on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles