‘अपने पसंद के लड़के से शादी करेंगी श्रद्धा’ – शक्ति कपूर

Get Daily Updates In Email

श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं. उनकी फैन फ़ॉलोइंग बहुत अच्छी है. दर्शक उनकी फिल्मों को देखना बेहद पसंद करते हैं. इन दिनों बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर की शादी को लेकर र्चाएं जोरो पर है. ऐसे में श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर से भी बेटी श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर सवाल किए गए.

Courtesy

सवालों का जवाब देते हुए शक्ति कपूर ने कहा कि श्रद्धा अपने पसंद के लड़के से शादी करेंगी. हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और सम्मानित परिवार में हो. मेरी दुआ है कि वह निजी और व्यावसायिक जीवन में आगे बढ़ें. बतौर पिता मैं सोचता हूं कि आपको अपने बच्चों को कुछ आजादी देनी होगी क्योंकि वह समय चला गया जब पेरेंट्स अपने बच्चों की शादी अपने मन से करते थे. आगे शक्ति कपूर ने कहा- ‘हमें बच्चों से उनके लाइफ पार्टनर और हर मामले में उनकी पसंद पूछनी पड़ती है. फिलहाल वह अपने करियर में बहुत ज्यादा बिजी हैं. वो जब भी बताएंगी कि उन्हें उनके पसंद के लड़के से शादी करनी है तो हमें कोई आपत्ति नहीं होगी.

Courtesy

हाल ही में शक्ति कपूर की आने वाली फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीजर रिलीज़ किए गए हैं और इसी मौके पर उनसे श्रद्धा की शादी को लेकर बातें की गई. श्रद्धा इन दिनों काफी बिजी हैं. वे अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के बाद वे भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी. इस बारे में शक्ति ने कहा – ‘उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं पर कड़ी मेहनत कर रही हैं.

Courtesy

इस दौरान शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात भी की. उन्होंने कहा, ‘मेरा फिल्मी सफर वाकई बहुत अच्छा रहा और मेरे बच्चे भी अपनी जिंदगी में अच्छा कर रहे हैं. यह सब भगवान की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है.’ संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के टीजर के बारे में शक्ति कपूर ने कहा कि ‘संजू’ का टीजर लाजवाब है और यह अब तक के सबसे अच्छे टीजरों में से एक है. इस दौरान शक्ति कपूर ने यह भी बताया कि उनका असली नाम सुनील कपूर है, लेकिन दिवंगत सुनील दत्त ने उनका नाम शक्ति कपूर किया था. उन्होंने यह भी बताया कि वे दत्त परिवार के बेहद करीब हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles