पूल साइड पर सोहा और कुणाल के साथ एंजॉय करती नजर आईं बेटी इनाया, भाई तैमूर ने भी मारी एंट्री

Get Daily Updates In Email

हम आए दिन देखते रहते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हैं. कभी ऐश्वर्या की बेटी आराध्या सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं तो कभी शाहरुख़ के बेटे अबराम अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतते हैं. ऐसे में पटौदी परिवार के चिराग तैमूर भी कहा पीछे हटते हैं.

Courtesy

हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया और पति कुणाल के साथ दिख रही हैं. इस फोटो में सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया को बड़े प्यार से पकड़े हुए हैं और कुणाल इनाया को पूल में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं. इसके साथ ही थोड़ी ही देर में इनाया के भाई तैमूर वहां पहुँच जाते हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे तैमूर को पता हो कैमरा कहा है. इस फोटो में तैमूर बॉलीवुड एक्टर्स की तरह बिलकुल फिल्मी एंट्री मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Courtesy

तैमूर पूल साइड पर अपने केयर टेकर्स के साथ पहुँचते हैं. ब्लू कलर की टीशर्ट में तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं. इसके पहले भी तैमूर और इनाया की कई फोटोज सामने आ चुकी हैं. एक फोटो में इनाया और तैमूर अपनी छोटी सी कार में बैठे हुए नजर आए थे. फोटो में इनाया कैमरे की ओर देख रही हैं. वहीं तैमूर दूसरी तरफ देख रहे हैं. इनाया अपनी ब्लू फ्रॉक में छोटी सी पोनीटेल किए बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

Courtesy

बता दें कि तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 में हुआ था वहीं उनकी बहन का इनाया का जन्म 29 सितम्बर 2017  हुआ था. दोनों की उम्र में सिर्फ 9 महीने फर्क है. ऐसे में यह बोला जा रहा है कि आगे दोनों  में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल सकती हैं.

Courtesy 

इनके अलावा भी हमने कई बार बॉलीवुड स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर देखा है. कुछ दिनों पहले ही एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी बीवी मीरा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाल कर दी थी. फोटो में मिशा स्कूल बोर्ड पर लेटी हुई हैं और उनके पास ही बिग सिस्टर लिखा हुआ है जिससे यह साफ़ जाहिर होता है कि मीरा अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

Published by admin on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles