शादी के बाद पहली बार अपने पति नागा चैतन्य के साथ गुलमर्ग में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं समांथा

Get Daily Updates In Email

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु 29 अप्रैल यानी आज 30 साल की हो गईं हैं. समांथा अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड अवतार के लिए भी जानी जाती हैं. समांथा ने साल 2010 में फिल्म ‘ये माया चेसाव’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म के लिए उन्हें ‘साउथ फिल्मफेयर फॉर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस’ का अवार्ड मिला था. इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब प्रशंसा की गई थी. 2013 में समांथा को फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट तमिल एक्ट्रेस और फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट तेलुगू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. इस दोनों अवार्ड्स पाने के बाद समांथा दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जिसे एक ही साल में दो अवार्ड्स फॉर बेस्ट एक्ट्रेस मिले हैं.

Queen in my own kingdom #chaysam @josephradhik @kreshabajaj @vanrajzaveri @storiesbyjosephradhik

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

पिछले साल 7 अक्टूबर को समांथा ने साउथ के फेमस एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की थी. समांथा की पहली फिल्म ‘ये माया चेसाव’ में नागा चैतन्य मेन लीड में नज़र आए थे. शादी के कुछ समय बाद तक समांथा ने फिल्म से ब्रेक ले कर हनीमून पर गई थीं. इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की थी. हनीमून के कुछ समय बाद ही समांथा ने फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.

Happiness is a LAZY week . #energysavingmode #lazyismyname

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

इस साल समांथा अपने पति नागा चैतन्य के साथ गुलमर्ग में अपना जन्मदिन मना रही हैं. दो दिन पहले ही समांथा ने  इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था जोकि गुलमर्ग का था. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा था, ‘गुलमर्ग में उतरे….कमरे से दिखता नजारा..’. समांथा का शादी के बाद पहला जन्मदिन है. पति नागा चैतन्य के साथ वो बहुत एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

Landed in Paradise ❤️ ‘a room with a view’ 💯 #Khyber #gulmarg #incredibleindia

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

समांथा ने कुछ और फोटोज भी शेयर किए हैं जिसमें वो अपने पति नागा चैतन्य के साथ काफी खुश और एक्साइटेड नज़र आ रहीं हैं.

❤️ #bts #funshoot #campaignoutsoon

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

समांथा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों काफी तरह से संभावित है. शादी के बाद समांथा तीन फिल्मों में नज़र आई हैं और तीनों ही फ़िल्में सुपरहिट रही है और अभी उन्होंने और भी फिल्में साइन की है. जल्द ही वो एक फिल्म में नागा चैतन्य के साथ भी नजर आएंगी.

वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

Published by admin on 29 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles