‘करियर में कुछ अलग करने की वजह से लिया 2 साल का ब्रेक, ऐश्वर्या ने भी दिया साथ’ – अभिषेक बच्चन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मनमर्ज‍ियां’ को लेकर चर्चा में हैं. फ़िल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. इस फिल्म से अभिषेक बच्चन 2 साल बाद बड़े पर्दे पद वापसी करने वाले हैं. अपने इस ब्रेक को लेकर अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपने ब्रेक की वजह भी बताई और यह भी बताया की इस पर ऐश्वर्या का क्या रिएक्शन था.

Triple A!! @jaipur_pinkpanthers #BestSupport

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभि‍षेक बच्चन ने बताया कि वह अपने करियर में अब कुछ अलग करना चाहते हैं. पहले रिलीज हुईं उनकी फिल्मों की च्वॉइस को लेकर वह अब बदलना चाहते हैं. अभि‍षेक ने कहा कि वह अपने करियर में उस तरह की फिल्म की तलाश में थे जिससे उनके करियर को एक दिशा मिले. अभि‍षेक ने बताया कि उन्होंने इसके लिए लंबा इंतजार किया और इसके लिए उनके परिवार ने पूरा सपोर्ट किया.

#abhishekbachchan spotted onv5he setvof #manmarziyan

A post shared by Bollywoodupdates (@bollywudupdates) on

अभि‍षेक ने आगे बताया कि उनके इस ब्रेक के फैसले पर पि‍ता अमिताभ ने उनको सपोर्ट किया क्योंकि वह भी ऐसा कर चुके हैं. उन्होंने अच्छी फिल्म के लिए करीब 5 साल इंतजार किया था. अपने इस ब्रेक पर जब जूनियर बच्चन से उनकी पत्नी ऐश्वर्या का रिएक्शन पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने भी मेरा साथ दिया और मुझे सपोर्ट किया.

बताते चलें कि भले ही अभिषेक बड़े पर्दे से गायब थे पर वे इस दौरान अपनी स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी को संभाल रहे थे, जिसे उन्होंने एक्टिंग से भी ज्यादा मुश्किल बताया.

‘मनमर्ज‍ियां’ फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल में हैं. फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. 2 साल बाद वापसी करके फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिषेक के एक इमोशनल पोस्ट लिखा था, ‘फिल्म बनाना एक सफर की तरह है. फिल्म बनाने के बारे में सबसे खास बात यह है कि इसका सफर आपको हमेशा याद रहता है. इस फिल्म का हिस्सा होने के नाते मैं अनुराग कश्यप को धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया’.

 

 

Published by Chanchala Verma on 29 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles