चाइना में बजे अपने गाने को लेकर ऋषि कपूर के ट्वीट पर पीएम मोदी ने किया रीट्वीट

Get Daily Updates In Email

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने फोरेन टूर्स के चलते आए दिन ख़बरों में रहते हैं. हाल ही में नरेन्द्र मोदी चाइना पहुंचे थे जहां उनका स्वागत हिन्दुस्तानी गाने ‘तू तू है वही’ से किया गया था. वहां इस गाने का इंस्ट्रुमेंटल वर्जन चलाया गया था. इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संगीत प्रेम भी देखने को मिला. इस तरह के स्वागत से बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बहुत खुश हैं.

Courtesy

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गाने का ओरिजिनल वर्जन शेयर करते हुए कहा, ‘तू तू है वही’ आशा भोंसले और किशोर कुमार ने गाया है. चाइना में नरेन्द्र मोदी का स्वागत इसी गाने से हुआ था जिसको लेकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूँ. धन्यवाद पंचम.’ इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कहते हैं कि पंचम दा म्यूजिक इंडस्ट्री के लेजेंड हैं. वो अपने म्यूजिक से किसी को भी गुलाम बना सकते हैं.

Courtsey

इसके साथ ही आशा भोंसले ने भी ट्वीट किया है कि मैं हैरान हूँ जो लोग हमारी भाषा को जानते भी नहीं उन्होंने इस गाने को कैसे पसंद किया. आगे आशा लिखती हैं, ‘मैं जानना चाहती हूँ कि इस प्रकार के स्वागत से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कैसा लगा है? इसके जवाब में नरेन्द्र मोदी ट्वीट करते हुए कहते हैं कि देशी ज़मीन पर हिन्दुस्तानी गाना सुनना मुझे बहुत अच्छा लगा स्पेशली जब मेजबान इसे प्ले करें. हमारे कलाकार दुनिया भर में पॉपुलर हैं.

 

चाइना के राष्ट्रपति शी जिनपिंग कहते हैं कि वो कई हिंदी और रीजनल फिल्में देख चुके हैं. ऐसे में उनका कहना है कि यह एक अच्छा आईडिया होगा अगर बॉलीवुड की फिल्में चाइना में आए और चाइना की फिल्में भी इंडिया में जाए. उन्होंने नरेन्द्र मोदी से पिछले साल ही कहा था कि उन्होंने हिंदी फिल्म ‘दंगल’ देखी थी जोकि उन्हें काफी पसंद आई थी.

Courtesy

गाना ‘तू तू है वही’ ऋषि कपूर और पूनम ढिल्लों पर फिल्माया गया है.

Published by admin on 29 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles