फैन ने कहा – ‘रॉकी को छोड़कर लव से करो शादी’, हिना ने दिया करारा जवाब

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्ट्रेस हिना खान हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. आए दिन वो अपने फोटोज को लेकर या रॉकी के साथ रिलेशन के कारण तो कभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियाँ बटोरती नज़र आ रही हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करने के अलावा लाइव भी आती हैं. उनके फैन्स भी उनके लाइव आने का इंतज़ार करते हैं. हिना यूज़र्स द्वारा किए भद्दे कमेंट्स का हमेशा मुहं तोड़ जवाब देती हैं और हिना के फैन्स उनका समर्थन भी करते हैं.

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हाल ही में जब हिना लाइव आईं थीं तब वो सभी यूज़र्स के मैसेज को पढ़ रही थीं. तभी एक यूजर ने लिखा, ‘रॉकी को दफा करो और लव से शादी करो’ ये कमेंट जब हिना ने पढ़ा तो थोड़ी देर तक हिना बहुत अजीब तरह के एक्सप्रेशंस देते हुए हंसती नज़र आ रही थीं फिर उन्होंने बोला ‘शायद आपको मेरा जवाब मिल गया होगा.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आपको बता दूं लव को ये सब बिलकुल पसंद नहीं है. मेरे और लव के बीच इस बारे में कई बार बात हुई है और लव को बहुत बुरा लगता है जब आप लोग इस तरह की बातें करते हैं. मैं तो ठीक है हम तो ऐसी बात को माइंड नहीं करते हैं लेकिन लव को नहीं पसंद हैं.’

हिना खान आखिरी बार बिग-बॉस सीजन 11 में नजर आईं थी जिसमें उनकी बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा और लव त्यागी से दोस्ती बहुत अच्छी हो गई थी और बाहर मीडिया में भी उन तीनों की दोस्ती की बहुत ख़बरें आई थी लेकिन बिग बॉस के एक टास्क के दौरान हिना और लव के बीच अनबन हो गई थी जो कि शो के खत्म होते ही वापिस दोस्ती में बदल गई.

When u forcefully make him pout 🤣💋 @luvtya6i learn to pout buddy 😬

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना जल्द ही डायरेक्टर अंकुश की शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ में नज़र आने वाली हैं. फिल्म के सेट से एक फोटो भी उन्होंने शेयर किया था.

Published by admin on 29 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles