‘रणबीर से बेहतर कोई दूसरा एक्टर संजय दत्त के रोल को पर्दे पर नहीं उतार सकता’ – करीना कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. सभी लोग इस टीज़र की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. रणबीर को इस ट्रेलर में देखकर यही कहा जा सकता है कि वे इस रोल के परफेक्ट हैं. वे हुबहू संजय दत्त की तरह ही नजर आ रहे हैं.

From Rocky, he has lived many lives, not just characters! Here’s the compelling #Sanju poster! . #RanbirKapoor @hirani.rajkumar #RajkumarHiraniFilms #VidhuVinodChopra @foxstarhindi

A post shared by Boman Irani (@boman_irani) on

सभी लोग टीज़र देखने के बाद रणबीर की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें हाल ही में रणबीर की बहन करीना कपूर खान ने भी अपने भाई की फिल्म के टीज़र को देखकर उनकी तारीफ की है. एक इवेंट के दौरान जब रणबीर के संजू लुक के बारे में करीना कपूर से सवाल किए गए  तो अपने भाई की तारीफ करते हुए करीना कपूर ने कहा कि वो रणबीर के लुक को देखकर हैरान रह गईं. रणबीर से बेहतर इंडस्ट्री में कोई दूसरा एक्टर संजय दत्त के रोल को पर्दे पर नहीं उतार सकता है. मेरे मुताबिक तो रणबीर ही इस फिल्म के लिए सबसे अच्छी च्वाइस थे और टीजर देखकर यह साबित भी हो गया है.

बता दें इससे पहले रणबीर के पिता ऋष‍ि कपूर ने भी टीजर देखकर सोशल मीड‍िया पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा था, ‘एक मिनट 45 सेंकेंड के टीजर की तारीफ एक शब्द में की है. Interesting.’ तो वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर ने टीजर को बेहतरीन बताया है. उन्होंने लिखा कि फिल्म के आने का इंतजार नहीं कर सकती.

फिल्म का टीज़र बेहद पसंद किया जा रहा है. इस टीज़र में संजय दत्त की लाइफ के अलग-अलग पड़ाव को दिखाया गया है. यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी. दर्शक फिल्म रिलीज़ का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 29 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles