प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट रामचंद्रन नायर करने जा रहे हैं कन्नड़ फिल्म से डेब्यू

Get Daily Updates In Email

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए दिन ख़बरों में बने रहते हैं. उनके फॉरेन टूर्स भी लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गए है. यहाँ तक की नरेंद्र मोदी के कपड़ो से भी देश के लोग प्रभावित होते हैं. नरेंद्र मोदी के कपड़ों से इन्सपायर होकर आजकल मार्केट में मोदी जैकेट भी ट्रेंड में चल रहा है.  आए दिन हम मोदी के फोटोज सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं. उनसे जुड़े हर फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होते है.

Courtesy

उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए आए दिन उनके डुप्लीकेट के भी फोटोज सोशल मीडिया पर आते हैं. हालांकि इनमें से ज्यादातर डुप्लीकेट उनसे हुबहू नहीं मिलते हैं पर कुछ दिनों पहले ही मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा था. यह फोटो रामचंद्रन नायर का है जोकि हुबहू नरेंद्र मोदी की तरह दिखते हैं. रामचंद्रन पय्यानुर रेलवे स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. किसी ने वहां से उनकी फोटो क्लिक की और सोशल मीडिया पर डाल दी. कुछ ही समय में यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.

Courtesy

इस फोटो को आए 12 महीने भी पूरे नहीं हुए है और उन्हें फिल्मों में नरेंद्र मोदी के किरदार को निभाने के लिए ऑफर आना शुरू हो गए हैं. बता दें कि रामचंद्रन कन्नड़ फिल्म ‘स्टेटमेंट 8/11’ में नज़र आने वाले हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रामचंद्रन कहते हैं, ‘फिल्म में मेरे कुछ सीन्स है. जिसमें मैं स्पीच दे रहा हूं. वहीं एक सिन है जिसमें नरेंद्र मोदी अपनी माँ से मिल रहे हैं. जो की मैंने ही किया है.’ आगे रामचंद्रन बताते हैं कि मैंने बॉम्बे में 30 साल तक स्टेनो की नौकरी की है. जिसके बाद मैं गल्फ में 5 साल रहा था. उसके बाद साल 2006 में मैं वापस इंडिया आ गया था. इसी के साथ यहाँ के लोग अक्सर मुझे नरेंद्र मोदी समझ कर सेल्फी लिया करते हैं. लोग मुझे उसी प्रकार की रिस्पेक्ट देते है जैसी वो नरेंद्र मोदी को देते है.

Courtesy

फिल्मों के ऑफर आना मेरे लिए बिलकुल भी एक्सपेक्टेड नहीं था. फिल्म के लिए मुझे कई चीजों को सीखना पड़ रहा है. मैंने इसके पहले  कभी ऐसे कैमरा फेस नहीं किया है तो ये सब मेरे लिए एक बहुत ही अलग एक्सपीरियंस है.

Published by admin on 29 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles