लव अफेयर को लेकर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमेशा से रणबीर के साथ काम करना चाहती थी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे युवा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद से ही रणबीर और आलिया के लिंकअप की ख़बरें सुनने को मिल रही है. बताया जा रहा है कि दोनों की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ गई है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है.

 

courtesy

आलिया से रणबीर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘वो शुरू से रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती थीं. रणबीर जिस तरह अपने किरदार में घुस जाते हैं वो वाकई काबिले तारीफ है’. आलिया काफी समय से इंतज़ार में थीं कि वो रणबीर के साथ काम कर सकें. उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म का पहला शेड्यूल काफी लम्बा था लेकिन जब आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ काम करते हैं तो आपको ज्यादा काम का अंदाजा नहीं होता है.’ उन्होंने यह भी बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्म आज तक बॉलीवुड में नहीं बनी है. वो ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि दर्शक इस फिल्म को देखकर किस तरह का रिएक्शन देंगे.’ आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘एक समय पर उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश था’.

& its just the beginning.. 💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

फिल्म की पहले शेड्यूल के बाद आलिया और रणबीर को एक पार्टी में साथ देखा गया था. यह पार्टी जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी होने पर रखी गई थी. इस पार्टी में आलिया और रणबीर साथ आए थे और जाते समय भी एक ही साथ पार्टी से बाहर गए. बता दें फिल्म ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह साथ में नज़र आएंगे.

💫

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ‘का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे. मौनी रॉय भी इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नज़र आएंगी.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

इस फिल्म के अलावा आलिया की फिल्म ‘राजी’ भी रिलीज़ होने वाली है.

 

 

Published by admin on 29 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles