अक्षय कुमार ने की डम्बल पकड़कर स्विमिंग, बताया कोर स्ट्रेंथ के लिए है फायदेमंद

Get Daily Updates In Email

गर्मी का मौसम आ चुका है और सभी लोग गर्मी से राहत पाने के लिए नए तरीके आजमाते नजर आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के खिलाडी कुमार गर्मी से राहत पाने के लिए स्विमिंग का सराहा ले रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्विमिंग का मज़ा लेते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार स्विमिंग करते हुए वेट लिफ्टिंग भी कर रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि अक्षय कुमार हाथों में डंबल पकड़कर तैर रहे हैं.

Nothing like a dip in the pool in the scorching summers 😎 Here I am swimming with weights…please ensure you're good at swimming to attempt this. It's a great leg workout and helps in overall core building. #FitIndia #LoveForTheOutdoors #SundayFunday

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपने फिटनेस को हमेशा ही तवज्जो देते हैं. अक्षय कुमार को अक्सर कोर स्ट्रेंथ के एक्सरसाइज करते देख सकते हैं. वो अपने फैन्स के साथ इस तरह के वीडियोज अक्सर शेयर करते रहते हैं. अक्षय कुमार ने बीते रविवार को यह वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 87 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने बताया है कि यह कोर स्ट्रेंथ के लिए एक अच्छा एक्सरसाइज है. वहीं आगे लिखा है कि अगर आप एक अच्छे स्विमर हैं तभी वेट उठाकर स्विमिंग करें.

courtesy

बात करें फिल्मों की तो अक्षय कुमार एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रहे हैं. अक्षय की पिछली फिल्म ‘पैडमैन’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यह एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म थी. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आई थीं. बात करें आने वाली फिल्मों की तो इस लिस्ट में दो बहुचर्चित फिल्में ‘2.0’ और ‘गोल्ड’ शामिल हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क जारी है. जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत स्टारर ‘2.0’ में अक्षय कुमार निगेटिव रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म ‘गोल्ड’ में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आएंगी.

Published by admin on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles