‘बहुत जल्दी आपको पता चलेगा कि मेरे घर के बाहर रोशनी क्यों है’ – अनिल कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं. काफी समय से यह खबर आ रही है कि 8 मई को अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं. अब तक इस शादी को लेकर सोनम या उनके किसी भी फैमिली मेम्बर की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. ऐसे में पहली बार अपनी बेटी की शादी को लेकर आ रही ख़बरों पर पहली बार अनिल कपूर ने चुप्पी तोड़ी है.

Courtesy

19वें आईफा समारोह से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अनिल कपूर से सोनम की शादी को लेकर सवाल किए गए तो एक्टर ने कहा, “60 साल से मेरा परिवार इस इंडस्ट्री में है और मीडिया ने हमेशा से मेरे करियर और मेरे परिवार का साथ दिया है. सही वक्त पर सभी चीजें आप सभी को बता देंगे. कब, किस वक्त सारी जानकारी हम आपके साथ शेयर करेंगे.” आगे अनिल कपूर ने कहा, “बहुत जल्दी आपको पता चलेगा कि मेरे घर के बाहर रौशनी क्यों है और क्यों शहनाई बजनेवाली है. बहुत जल्द आप सभी को सबकुछ पता चल जाएगा. हम आपसे कुछ नहीं छुपाएंगे, सब चीजें आपके साथ शेयर करेंगे.”

Courtesy

अनिल कपूर अपनी आने वाली मल्टी स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सलमान के साथ अनुभव के‌ बारे में पूछने‌ पर‌ अनिल कपूर ने कहा, “सलमान के साथ मैंने काफी काम किया है. उनके साथ 4-5 फिल्में की हैं और ज्यादातर फिल्में लोगों को पसंद आईं हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि लोगों को ये फिल्म भी पसंद आएगी.”

Courtesy

इस दौरान सलमान की तारीफ करते हुए अनिल कपूर ने कहा, “सलमान के साथ जब मैं काम करता हूं तो मुझे लगता नहीं है कि मैं काम कर रहा हूं. उनके साथ काम करते हुए सेट पर एनर्जी काफी पॉजिटिव रहती हैं. वो मेहनत भी करते हैं, काम भी करते हैं और साथ ही हंसी-मजाक भी चलता रहता है.” आगे अनिल कपूर ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि कभी-कभी ऐसा माहौल हो तो फिल्में अच्छी बनती हैं, मनोरंजक बनती हैं. ‘रेस 3’ भी आप लोगों को जरूर एंटरटेन करेगी.” आगे एक्टर कहते हैं, ” सलमान खान ने दिल खोलकर ‘रेस 3’ बनाई है.”

Courtesy

बता दें कि ‘रेस 3’ को रेमो डिसूजा डायरेक्ट करने वाले हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles