रणवीर सिंह ने किया मशहूर पॉप स्टार फ्रेडी मर्क्युरी की तरह पोज़, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

अपने एनर्जेटिक अंदाज़ के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पॉपुलर पॉप स्टार फ्रेडी मर्क्युरी की तरह पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. इनमें रणवीर यलो कलर की जैकेट पहने पॉप स्टार फ्रेडी के स्टेचू के सामने खड़े हुए हैं. वीडियो के साथ ही रणवीर लिखते हैं, ‘ये छोरो गांडो थाई गयो छे’.

I want to break free! #Tribute #Rock #Legend #FreddieMercury #Queen . . . @officialqueenmusic @montreuxriviera @myswitzerlandin @myvaud #inLOVEwithSWITZERLAND

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह स्विट्ज़रलैंड में घूम रहे हैं. आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विट्ज़रलैंड में मस्ती करते हुए फोटोज डालते रहते हैं. किसी फोटो के साथ रणवीर लिखते हैं, ‘इन लव विथ स्विट्जलैंड’ तो किसी फोटो के साथ लिखते है ‘ऑन द टॉप ऑफ़ वर्ल्ड’. उनके इस तरह के कैप्शन से यह साफ़ जाहिर होता है कि रणवीर वहां बहुत मस्ती कर रहे हैं.

एक्टर रणवीर सिंह ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा थीं. जिसके चलते दोनों के अफेयर की खबरें भी आती रहती थी. इसके बाद रणवीर की फिल्म आई ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ जोकि बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी. इस फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली थे और रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नज़र आईं थी. यही वो फिल्म थी जिसके बाद रणवीर सिंह ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रणवीर सिंह ने इसके बाद एक के बाद एक हिट फिल्में देना शुरू कर दिया. जिसके चलते उन्हें काफी तारीफे बटोरने को मिली .

बता दें कि अपनी एक्टिंग के चलते रणवीर को कई अवार्ड्स भी मिले है. जिसमें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू एक्टर मेल और फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर मेल जैसे अवार्ड्स भी शामिल है. इसके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी भी ‘बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी’ का ख़िताब जीत चुकी है. ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका एक दूसरे को डेट का रहे हैं.

Published by admin on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles