इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर दीया मिर्ज़ा ने शेयर किया अपने गाने ‘जरा जरा…’ पर डांस वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसस में से एक हैं. दीया मिर्ज़ा को साल 2000 में ‘मिस एशिया पैसिफिक’ का ख़िताब मिला था. रविवार को ‘इंटरनेशनल डे ऑफ़ डांस’ था और इस मौके पर फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ फेम दीया मिर्ज़ा  ने अपने सुपरहिट गाने ‘जरा जरा बहकता है’ डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

May 2013 #HelloMagazineIndia Shot by @rohanshrestha ❤️ #ThrowbackThursday

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया ने यह वीडियो 15 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस वीडियो को सिर्फ 9 घंटे में ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. इस वीडियो में दीया अपनी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस गाने में दीया का साथ कोरियोग्राफर शामक के एक स्टूडेंट ने दिया है. वीडियो में दीया सिंपल लुक में भी बेहद आकर्षक दिखाई दे रही हैं और इस गाने में दीया ने काफी सिज़्ज़्लिंग मूव्स किए हैं, जो कि बहुत पसंद किए जा रहे हैं.

Zara Zara #InternationalDayOfDance! #DanceMore #LiveMore #LoveMore

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

आपको बता दें कि ‘फेमिना मिस इंडिया 2000’ कांटेस्ट में दीया सेकंड रनरअप रही थीं और इसके बाद दीया मिर्ज़ा ने ‘मिस एशिया पैसिफिक 2000’ में हिस्सा लिया और इस कॉन्टेस्ट में विनर दीया मिर्ज़ा रहीं. भारत में 27 साल के लम्बे अरसे बाद किसी ने ‘मिस एशिया पैसिफिक’ का ख़िताब जीता था. इसके बाद  दीया ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘रहना हैं तेरे दिल में’ से किया था. इस फिल्म में दीया के साथ एक्टर आर. माधवन भी नजर आएं थे. यह फिल्म आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म की कहानी और गानें दोनों ही लोगो के बीच काफी पॉपुलर है.

इस फिल्म के अलावा दीया ने ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘कोई मेरे दिल से पूछे’, ‘लव ब्रेकअप ज़िंदगी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘लव ब्रेकअप ज़िंदगी’ दीया की बतौर निर्माता पहली फिल्म थी. संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में दीया संजय दत्त की पति मान्यता के किरदार में नज़र आएंगी. यह बायोपिक 29 जून को रिलीज़ की जाएगी. दीया अपने सोशल वर्क के कारण चर्चा में रहती हैं.

Published by admin on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles