हितेन तेजवानी ने पत्नी गौरी को लिपलॉक कर दी सालगिरह की बधाई, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड कपल्स और टेलीविज़न कपल्स आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फोटोज शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. इन सभी कपल्स में से ऐसे कई कपल हैं जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिपलॉक करते हुए फोटोज शेयर किए है. इस लिस्ट में अब एक और टेलीविज़न कपल का नाम जुड़ गया है जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिपलॉक करते हुए अपनी फोटो शेयर की है. यह कपल है हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान.

Happy anniversary to us!!

A post shared by Gauri (@gpradhan) on

बता दें रविवार को हितेन और गौरी की 14 वीं मैरिज एनीवर्सरी थी. जिसे उन्होंने काफी सिंपल अंदाज में सेलिब्रेट किया. अपनी लाइफ के इस खास मौके पर हितेन और गौरी ने एक-दूसरे के होठों पर किस करते हुए शादी की सालगिरह की बधाई दी और इसका एक फोटो हितेन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए हितेन ने कैप्शन दिया था, ”शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी दुनिया गौरी प्रधान. तुम मेरे लिए सब कुछ हो.”

रिपोर्ट्स के अनुसार, हितेन और गौरी ने एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. उनकी इस पार्टी के फोटोज भी गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए है.

#Anniversary lunch with the family#yauatcha

A post shared by Gauri (@gpradhan) on

बताते चलें कि हितेन और गौरी एक साथ सीरियल ‘सास भी कभी बहु थी’ में काम कर चुके हैं. टीवी शो ‘कुटुंब’ में साथ काम काम करने के बाद से ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. जिसके बाद साल 2004 में दोनों ने शादी की. हितेन और गौरी के 2 जुड़वाँ बच्चे हैं नीवान और कात्या.

❤️

A post shared by Gauri (@gpradhan) on

हितेन कई कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. हाल ही में वे ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बने थे जिसे लेकर वे काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. बात करें गौरी के वर्कप्लेस की तो वे इन दिनों कलर्स के शो ‘तू आशिकी’ में नजर आ रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles