टीवी शो ‘जमाई राजा’ की सासु माँ अंचित कौर ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

इंडियन टेलीविज़न और सिनेमा से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंचित कौर अपने निगेटिव किरदारों के कारण जानी जाती हैं. अंचित ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में आए जी टीवी के शो ‘बनेगी अपनी बात’ से की थी. इसके बाद एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु है’ और ‘कहानी घर घर की’ में अंचित, मंदिरा और पल्लवी के किरदार में नज़र आईं थी. इसके अलावा ‘झाँसी की रानी’, ‘पिया का घर’, ‘विरुद्ध’ ‘ करम अपना अपना’ जैसे टीवी शोज में भी अंचित नज़र आ चुकी हैं. जी टीवी के शो ‘जमाई राजा’ में अंचित सास के रोल में नजर आईं थी. जिसमें वो काफी स्टाइलिश नजर आती थीं.

अंचित कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अंचित ने थोड़े दिनों पहले एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे बेहद बोल्ड नजर आ रहीं है. उनके इस तरह के फोटोज देखकर उनके फैन्स भी हैरान है. यह फोटो सोशल साइट्स पर भी काफी वायरल हो रहा है.

इन फोटोज में अंचित को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो यंग जनरेशन की एक्ट्रेसेस को तगड़ा कॉम्पिटिशन दे रही हैं. अंचित उम्र बढ़ने के साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं. इन फोटोज में वो बोल्ड लगने के साथ बहुत ही सुन्दर नज़र आ रही हैं और इन्ही फोटोज से अंचित ने फैंस को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना दिया है. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपना एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर किया था. जिसे लेकर भी वे चर्चा में आईं थी. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस तरह से बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है.

इन फोटोज को देखकर यह भी साफ़ है कि छोटे पर्दे पर सास और मां के किरदार में नजर आने वाली अंचित रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. वे आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं.

बात करें अंचित के वर्कप्लेस की तो वे टेलीविज़न के अलावा बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नज़र आईं है. उन्होंने ‘ओम जय जगदीश’, ‘कॉर्पोरेट’, ‘गुजारिश’, ‘हॉन्टेड 3डी’, ‘हीरोइन’ और ‘2 स्टेट्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है. अंचित टीवी इंडस्ट्री की फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं.

Published by admin on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles