बहन इसाबेल के साथ डिनर डेट पर पहुंची कटरीना कैफ, स्टाइल स्टेटमेंट के लिए की जा रही हैं पसंद

Get Daily Updates In Email

बॉलवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आजकल अपने परिवार के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं. हाल ही में कैटरीना अपने पेरेंट्स और छोटी बहन इसाबेल के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करती दिखाई दीं. कैफ सिस्टर्स यानी कटरीना और उनकी बहन इसाबेल कैफ जब भी कहीं स्पॉट की जाती हैं तब दोनों बहनें एक स्टाइल स्टेटमेंट सेट करती नजर आती हैं.

courtesy

कटरीना ने डिनर पर डेनिम स्कर्ट के साथ ग्रीन पट्टियों वाला टॉप पहना था. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं और वहीं उनकी बहन इसाबेल ने व्हाईट टॉप और ब्लू डेनिम पहना था और इसाबेल भी अपनी बहन की तरह ही खूबसूरत लग रही थीं. आपको बता दें इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

courtesy

यह फिल्म डांस पर आधारित होगी और फिल्म में डांस के कई फॉर्म्स बताए जाएंगे. इस फिल्म में इसाबेल के साथ सूरज पंचोली भी नजर आएंगे जो कि एक स्ट्रीट डांसर का किरदार निभाएंगे.  फिल्म का नाम ‘टाइम टू डांस’ होगा. इस फिल्म के डायरेक्टर स्टैनली डिकोस्टा रहेंगे. स्टैनली डिकोस्टा कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूज़ा के सहायक रह चुके हैं.

Thinking about going short ✂✂✂

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

कटरीना एक आदर्श बहन हैं. उन्होंने हाल ही में हुए इंटरव्यू में बताया कि किस तरह वो अपनी बहन इसाबेल को उनके बॉलीवुड डेब्यू में मदद कर रही हैं. कटरीना ने कहा, ‘मैं केवल वहीं कर रही हूं जो कोई भी बहन करती है. इसाबेल अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बहुत खुश और एक्साइटेड हैं इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रही हैं. मैं काफी समय से इस इंडस्ट्री में हूं तो ऐसी कई जगह हैं जहां में उसकी मदद कर सकती हूं और अपने सुझाव दे सकती हूं.’

One more from @bridestodayin @nupurmehta18 with @katrinakaif 😍✨

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

आगे कटरीना बताती हैं, ‘अच्छी बात यह है कि इसाबेल इंडिपेंडेंट और स्ट्रांग माइंड वाली लड़की है. साथ ही उसके माइंड में क्लियर होता है कि उसे क्या करना है और फिर वो उसी डायरेक्शन में चलती है. हाँ यह हैं उसे कई संघर्षों का सामना करना पड़ेगा लेकिन ये बात अच्छी है की वो पहले से काफी ट्रैनिंग लेकर आ रही हैं. इसाबेल ने 4 साल ‘ली स्ट्रेसबर्ग’ में पढाई की हैं. में खुश हूं क्योंकि इसाबेल पूरी तरह से तैयार होकर आयी हैं’.

 

 

 

Published by admin on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles