नच बलिए 6 से फेमस होने वाले विनोद ठाकुर की हालत गंभीर, ICU में हैं भर्ती

Get Daily Updates In Email

नच बलिए सीजन 6 में नजर आ चुके दिव्यांग विनोद ठाकुर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल उनकी हालत बेहद गंभीर है और अभी वो ICU में एडमिट है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनोद ठाकुर एक कैंपेन का हिस्सा बने थे जिसमें उनको व्हील चेयर पर इंडिया गेट से गेट वे ऑफ इंडिया तक पहुंचना था. विनोद ने 18 मार्च को दिल्ली से यह सफ़र शुरू किया था और यह सफ़र 1500 किमी. का था.

courtesy

इस कैम्पेन को 40 दिनों में ख़त्म किया जाना था. 30 अप्रैल को यह रेस खत्म हो रही थी पर इससे पहले विनोद मुंबई पहुंचने से पहले बेहोश हो गए. उन्हें सीरि‍यस डिहाइड्रेशन, लो बीपी, अनियमित हार्ट बीट की शि‍कायत बताई गई थी. वहीं अभी वो मलाड़ के अस्पताल में ICU में एडमिट हैं.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनोद एक डांसर, स्टंट मास्टर और व्हीलचेयर क्रिकेटर हैं. विनोद को पॉपुलैरिटी नच बलिए सीजन 6 से मिली थी. विनोद इस शो के रनरअप रह चुके हैं. नच बलिए के अलावा विनोद को ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 2’ में भी देखा गया है.

गौरतलब है कि विनोद के लिए नच बलिए का सफ़र कुछ खास नहीं रहा है. विनोद नच बलिए में नजर आए और भी कई ऐसे कपल हैं जिनके लिए नच बलिए का मंच लकी नहीं रहा.

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल –

courtesy

दोनों की पहली मुलाकात ‘बिग बॅास 9’ में हुई थी. दोनों काफी समय तक साथ थे पर नच बलिए के कुछ महीने बाद दोनों अलग हो गए.

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी –

courtesy

श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चे में रहे थे. दोनों के बीच मामला इस कदर बिगड़ा कि बात पुलिस केस तक पहुंच गई थी.

रश्मि देसाई और नंदीश संधू –

courtesy

रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. पर दोनों का यह रिश्ता कुछ सालों तक ही चला दोनों ने साल 2015 एक-दूसरे को डाइवोर्स दे दिया था.

Published by admin on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles