13 एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने पहले सीरियल से ही बना ली थी हर घर में पहचान

Get Daily Updates In Email

कई लोग यह बात नहीं जानते होंगे कि इंडिया की टेलीविज़न इंडस्ट्री एशिया की सबसे फ़ास्ट ग्रोइंग टेलीविज़न इंडस्ट्री है. ऐसे में साफ जाहिर होता है कि हम टेलीविज़न शो देखना कितना पसंद करते हैं. ऐसे कई किरदार होते है जिनमें लोग खुद की झलक देखते हैं और उस एक्टर को पसंद करने लगते हैं. कई बार वो एक्टर अचानक से गायब हो जाते हैं. तो आइए जानते हैं ऐसे कुछ एक्टर्स के बारे में जो बहुत पॉपुलर होते हुए भी सिर्फ एक ही शो में नज़र आए हैं.

1. हिना खान –

हिना खान टेलीविज़न शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नज़र आईं थी. जिसके साथ ही उन्होंने अक्षरा के किरदार से लोगों के दिलों में जगह  बना ली थी. लेकिन इस शो के बाद हिना खान किसी भी डेली सोप में नज़र नहीं आई. हालांकि उन्हें रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘ बिगबॉस’ में भी देखा गया था.

#DeepThoughts

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

2. प्राची देसाई – 

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी प्राची देसाई पहले ज़ी टीवी के शो ‘कसम से’ में आईं थी. जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसमें ‘एक विलन’, ‘बोल बच्चन’ और ‘अज़हर’ जैसी फिल्में शामिल है.

* flips hair, neck spasms *

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on

3. दीपिका सिंह –

स्टार प्लस के सीरियल ‘दिया और बाती’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह भी इस शो के अलावा किसी भी डेली सोप में नहीं दिखाई दीं.

Courtesy

4. रुचा हसब्निस – 

एक्ट्रेस रुचा स्टार प्लस के सीरियल ‘साथ निभाना साथियां’ के पहले भी कई मराठी सीरियल में काम कर चुकी हैं पर हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री में उन्होंने सिर्फ एक ही शो किया है.

Courtesy

5. राधिका मदन –

दिल्ली में डांस इंस्ट्रक्टर रह चुकी राधिका मदन ने कलर्स के शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में इशानी का किरदार निभाया था. इसके बाद अब तक उन्होंने कोई टेलीविज़न सीरियल नहीं किया है.

Well . . Sun has got my back!😎

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

6. जिज्ञासा सिंह –

राजस्थान की रहने वाली जिज्ञासा सिंह कलर्स टीवी के सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में नज़र आईं थी. बता दें कि इसके पहले भी जिज्ञासा ज़ी राजस्थान के डेली सोप में काम कर चुकी हैं.

🦋 #saturdaynightdoneright✔️

A post shared by • J I G Y A S A • (@jigyasa_07) on

7. रिताशा राठौर-

बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला के अपोजिट दिखने वाली रिताशा राठौर ने अपना डेब्यू एंड टीवी के शो ‘बढ़ो बहू’ से किया है. इसके अलावा अभी तक वो किसी दूसरे शो में नज़र नहीं आई हैं.

Courtesy

8. एरिका फर्नांडिस – 

सोनी टीवी के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में सोना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री में उन्होंने एक ही सीरियल किया है.

9. स्वरदा ठिगळे –

एक्ट्रेस स्वरदा ठिगळे ‘सावित्रीदेवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ में साँची मिश्रा का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा इन्हें दूसरे किसी सीरियल में नहीं देखा गया है.

10. नेहा पेंडसे –

‘मे आई कम इन मैडम’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस नेहा पेंडसे मराठी, तेलुगू और तमिल फिल्में कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले ही उनके ट्रांसफॉर्मेशन के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे.

Courtesy  

11. फिरोजा खान-

एक्ट्रेस फिरोजा खानन ने स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथियाँ’ में मुख्य किरदार गोपी की ननंद का रोल प्ले किया था.

Courtesy

12. अंजलि आनंद –

अंजलि ने स्टार प्लस के शो ‘ढाई किलो प्रेम’ में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था. इस सीरियल में एक ओवरवेट जोड़ी की प्रेम कहानी दिखाई गई थी.

…. kiss me goodbye, I’m defying gravity!

A post shared by Anjali Dinesh Anand (@anjalidineshanand) on

14. अंकिता लोखंडे –

2009 में आए शो ‘पवित्र रिश्ता’ में  नज़र आईं अंकिता लोखंडे उस समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थी. जिसके बाद भी ‘पवित्र रिश्ता’ के अलावा वो किसी भी डेली सोप में नज़र नहीं आईं.

इन सभी एक्ट्रेस को एक बार फिर से दर्शक छोटे पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

Published by admin on 30 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles