टेनिस एल्बो की परेशानी से जूझ रहे हैं अजय देवगन, इलाज के लिए जा सकते हैं जर्मनी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के फैन्स के लिए दुखद खबर है. खबर आ रही है कि अजय देवगन टेनिस एल्बो की परेशानी से जूझ रहे हैं जिसके इलाज के लिए वे जर्मनी जा सकते हैं. खबर है कि उन्हें यह सुझाव अनिल कपूर ने दिया है.

courtesy

अजय देवगन टेनिस एल्बो से इस कदर जूझ रहे हैं कि वो चाय का कप भी नहीं उठा पा रहे हैं. इस बीमारी से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी अपने क्रिकेट करियर के दौरान ग्रसित हो चुके हैं. जिस कारण सचिन को कुछ समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था. बात करें इस बीमारी की तो इससे कोहनी में दर्द होता है. यह कोहनी की हड्डी और मांसपेशियों पर अतिरिक्त दबाव पड़ने के कारण होता है. बात करें वर्कप्लेस की तो अजय देवगन फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. को-स्टार अनील कपूर ने उन्हें इस बिमारी के इलाज के लिए जर्मनी जाने की सलाह दी है क्योंकि अनिल कपूर भी इस बीमारी से जूझ चुके हैं और उन्होंने अपना इलाज जर्मनी में ही कराया था.

courtesy

बताते चलें इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. अजय देवगन की पिछली दो फ़िल्में दर्शकों को काफी पसंद आई है. उनकी पिछली फिल्म ‘रेड’ में अजय के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. वहीं फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में भी अजय देवगन को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की थी. इसी को देखते हुए अजय देवगन ने एक और कॉमेडी फिल्म बनाने का फैसला किया है. फिल्म की शूटिंग चल रही है और फिल्म को इंद्रा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

courtesy

फिल्म में बोमन ईरानी, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles