अंतराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर मजदूरी करते नज़र आए आलिया भट्ट और आमिर खान

Get Daily Updates In Email

आए दिन हम देखते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स सोशल वेलफेयर के लिए कई बार कदम उठाते हैं. कभी प्रीति ज़िंटा नासिक के एक गांव में कुँए  खुदवाती हैं तो कभी अमिताभ बच्चन लाखों रुपए किसानो के लिए डोनेट कर देते हैं. कुछ दिनों पहले ही ट्विंकल खन्ना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए बताय था कि वो अपने पति की ‘रुस्तम’ की एक कॉस्ट्यूम की नीलामी कर रही हैं जिसके पैसे जानवरों के वेलफेयर के लिए दिए जाएंगे. इसके अलावा भी हम कई स्टार्स को सोशल वेलफेयर करते हुए देखते हैं. आज अंतराष्ट्रीय श्रमिक दिवस है जिसके चलते बॉलीवुड की चहिती एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कल एक ट्वीट किया था.

 

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया हैं. जिसमें वो हाथ में फावड़ा लिए मजदूरी करती नज़र आ रही हैं. आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि वो 1 मई यानि अंतराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर मराठवाला के एक गांव में श्रमदान करने जाएंगी. इसके साथ ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी आलिया के साथ मिलकर काम किया.

A genuine labour day 🙏

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि आमिर खान ने कुछ दिनों पहले ही लोगों से पानी फाउंडेशन में अपना श्रमदान करने की अपील की थी. पानी फाउंडेशन एक एनजीओ है जिसका निर्माण टेलीविज़न शो ‘सत्यमेव जयते’ की एक टीम ने किया था. यह फाउंडेशन महाराष्ट्र के सूखे पड़े गांव में पानी की व्यवस्था करवाती है. साथ ही यह फाउंडेशन दूसरे लोगों को प्रोत्साहित करती है ताकि वो भी महाराष्ट्र में सूखे की समस्या को हल करने में सहयोग कर सके.

आमिर खान ने अपने शो सत्यमेव जयते से इस प्रकार के कई एनजीओ का निर्माण किया था. जिसमें चाइल्ड सेक्शुअल एब्यूज, डावरी, हेल्थ केयर और इनटॉलेरेंस टू लव जैसी कई फॉउण्डेशन्स शामिल है. बता दें कि ‘सत्यमेव जयते’ एक टेलीविज़न टॉक शो है जोकि स्टार प्लस और दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया जाता था.

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles