टीम के साथ फिल्म देखने पहुंचे विराट और अनुष्का, वायरल हो रहे फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का शर्मा का यह शादी के बाद पहला जन्मदिन है और इस जन्मदिन पर उन्होंने काम से ब्रेक लिया है. अनुष्का के पति विराट कोहली जोकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. वो अनुष्का के जन्मदिन को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

Wishing you all a very happy , healthy and prosperous new year ! Love and light to all ❤️✨

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट कोहली अनुष्का के लिए अपना प्यार जाहिर करने से कभी पीछे नहीं रहते हैं और आज अनुष्का का जन्मदिन है तो विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा,  ‘हैप्पी बर्थडे माय लव. द मोस्ट पॉजिटिव एंड ऑनेस्ट पर्सन आय नो. लव यू’ और इस फोटो में विराट अनुष्का को केक खिलाते नज़र आ रहे हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि फोटो में दोनों बहुत अमेजिंग नज़र आ रहे हैं लेकिन विराट के कैप्शन ने यह यकीन दिला दिया कि विराट अनुष्का से सच्चा प्यार करते हैं.

Happy B'day my love. The most positive and honest person I know. Love you ♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट का मंगलवार यानी आज शाम को मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल का मैच. लेकिन इसके बावजूद शाम के पहले का पूरा समय विराट अनुष्का के साथ बिताते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का पूरी टीम के साथ फिल्म ‘एवेंजर : इंफिनिटी वॉर’ देखने बैंगलोर के ओरियन मॉल गए थे. जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

मॉल में ‘विरूष्का’ की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ी थी. दोनों के ओरियन मॉल के विजिट की कुछ वीडियोस सोशल  मीडिया में बहुत वायरल हो रही है.

जिस दिन से विराट अनुष्का ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था तब से ना जाने कितनी बार इन दोनों ने लोगों को ‘सीरियस रिलेशनशिप गोल’ दिए हैं. दोनों की मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी और धीरे-धीरे ये मुलाकात प्यार में बदल गई.

हालंकि दोनों का यह प्यार सफर इतना आसान नहीं रहा दोनों ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं. लेकिन उन सभी का बड़ी समझदारी से सामना करते हुए दोनों पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए.

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles