हैप्पी बर्थडे अनुष्का शर्मा : बनना चाहती थी जर्नलिस्ट लेकिन आज हैं टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल

Get Daily Updates In Email

अनुष्का शर्मा के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी देने की जरुरत नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में अनुष्का शर्मा ने कई अवार्ड अपने नाम किए हैं और तीन फिल्मों की निर्माता भी रह चुकी हैं. विराट कोहली के साथ अपनी शादी को लेकर अनुष्का शर्मा काफी चर्चा में रही थीं. इस खूबसूरत जोड़ी ने बड़ी शांति से इटली में शादी की थी. शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी. जिसमें कई जानी मानी हस्तियां मौजूद थीं.

courtesy

आज अनुष्का शर्मा अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं. चलिए अनुष्का के बर्थडे के मौके पर हम उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं-

1 अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत महज 15 साल की उम्र से की थी और जब वो 19 साल की हुईं तब शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए उन्हें यशराज फिल्म्स की तरफ से साइन किया गया.

2 अनुष्का ने बंगलौर में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर शुरुआत की थी और उसके बाद अपने सपनों को पूरा करने मुंबई पहुंची.

courtesy

3 अनुष्का शर्मा पहले जर्नलिज्म में अपना करियर बनाना चाहती थीं.

4 एक्ट्रेस रियल एस्टेट और प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करना पसंद करती हैं. वो बात अलग है विराट कोहली ने अनुष्का के लिए 32 करोड़ का घर भी ख़रीदा है.

5 अनुष्का ‘परी’, ‘फिल्लौरी’ और ‘एनएच 10’ की प्रोड्यूसर रह चुकी हैं और यह तीनों ही फ़िल्में दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई हैं.

courtesy

बात करें फिल्मों की तो अनुष्का शर्मा अभी कई अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम रही हैं. अनुष्का की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘संजू’, ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं. इन दिनों अनुष्का अपने पति विराट को चीयर करने क्रिकेट ग्राउंड पर नजर आती रहती हैं.

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles