क्रिस गेल ने पूर्व टीम RCB से जताई नाराजगी, कहा – ‘यह काफी निराशाजनक है’

Get Daily Updates In Email

दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बहुत बड़ी बात का खुलासा किया है. गौरतलब है IPL के इस सीजन में क्रिस गेल का बल्ला जोरदार चल रहा है और वो इस सीजन वे KXIP की तरफ से खेल रहे हैं. दरअसल इस बार क्रिस गेल को IPL में बड़ी मुश्किल से एंट्री मिल पाई है. वहीं इन सभी बातों को लेकर क्रिस गेल ने इंटरव्यू में कई बातें की है.

courtesy

KXIP की तरफ से खेल रहे क्रिस गेल ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि उनके साथ धोखा हुआ है और धोखा उनकी पूर्व IPL टीम RCB ने दिया है. IPL 2018 में बेस प्राइस पर बीके क्रिस गेल ने कहा कि RCB ने उन्हें IPL के ऑक्शन में रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट में रखने का वादा किया था लेकिन इस साल के ऑक्शन के वक्त ऐसा नहीं हुआ.

courtesy

अंग्रेजी अख़बार को दिए इंटरव्यू में क्रिस ने कहा , ‘यह काफी निराशाजनक है, क्योंकि RCB ने कहा था कि वो मुझे आगे भी टीम में रखना चाहते हैं और मुझे रिटेन खिलाड़ियों में जगह दी जाएगी. लेकिन बाद में मुझसे कोई संपर्क नहीं किया गया, जिससे जाहिर था कि उन्हें अब मेरी जरूरत नहीं.’

courtesy

नीलामी के बारे में बात करते क्रिस ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो किसी भी टीम ने जब पहले राउंड में मुझे नहीं खरीदा तो काफी हैरानी हुई. मैं नहीं जानता वहां क्या हुआ लेकिन ऐसी चीजें होती रहती है, लेकिन शायद मेरी किस्मत में पंजाब के लिए ही खेलना लिखा था.’

courtesy

गेल के इस इंटरव्यू से सभी हैरान हैं. इस सीजन में क्रिस गेल काफी फॉर्म में चल रहे हैं. अपने पहले मैच में ही गेल ने ताबड़तोड़ 63 रनों की पारी खेली थी. गेल ने अब तक 4 मैच खेले हैं जिसमें 104 रनों की शतकीय पारी की बदौलत उन्होंने 252 रन बनाए है.

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles