बेटी जाह्नवी की हिंदी का मजाक उड़ाती नजर आईं श्रीदेवी, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दिवगंत श्रीदेवी ने कई समय तक बॉलीवुड पर राज किया है. श्रीदेवी की अचानक आई मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था. भले ही आज वो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी वो उनकी फिल्मों से हमारे दिलों में ज़िंदा हैं

@sabyasachiofficial always makes me feel royal ❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भले आज पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब जाह्नवी को हिंदी नहीं आती थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिवगंत श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के हिंदी उच्चारण का मजाक बनाती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि वीडियो काफी साल पुराना है क्योंकि इसमें जाह्नवी बहुत ही छोटी नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में जाह्नवी एक हिंदी न्यूज़ पेपर और रिपोर्टर को इंटरव्यू दे रहीं हैं. जिसमें जाह्नवी पूछती हैं हिंदी में बोलना है ? इसके बाद वो थोड़ा हिंगलिश उच्चारण में जवाब देती हैं कि ‘जी मुझे अभी पता नहीं हैं, मैं अभी स्कूल में पढ़ाई कर रही हूं.’

courtesy

श्रीदेवी जाह्नवी को इतनी कोशिश करते देख बीच में बोली लेकिन उनकी मदद करने के लिए नहीं बल्कि जाह्नवी के हिंदी उच्चारण का मजाक बनाने के लिए. श्रीदेवी ने कहा  हुए कहा ‘प्लीज उसे हिंदी में मत बोलने दीजिये’, इसके बाद वो जाह्नवी के उच्चारण की मिमिक्री करते हुए कहती हैं ‘बेटा आप अभी जूस लेकर आओ’ और वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बॉलीवुड डायरेक्टर बोनी कपूर और दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी के रूप में पहचान बनाने वाली जाह्नवी कपूर जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खटटर भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles