केदारनाथ धाम के पट के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ की सेकंड शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू

Get Daily Updates In Email

6 महीने बाद रविवार की सुबह भक्तों के जयकारे और पुजारियों के मंत्रों के बीच धाम ‘केदारनाथ’ के पट खोले गए. इसी खास दिन पर मंत्रों और जयकारों के बीच फिल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने भी फिल्म के आखिरी शेड्यूल की भी घोषणा कर दी है. अभिषेक कपूर ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर बताई. फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग बार-बार किसी ना किसी कारण से रुक रही थी.

#Kedarnath mandir ke dwaar khule aur hamare bhaagya khule. #kedarnaththemovie starts its last schedule on this auspicious day today #jaibholenath 🙏🙏🙏🙏@rsvp #RonnieScrewvala @sushantsinghrajput #saraalikhan @pragyadav @guyintheskypictures

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on

कुछ दिनों पहले फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा और डायरेक्टर अभिषेक कपूर के बीच विवादों के चलते फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था. बाद में सभी विवादों को खत्म करके फिल्म की शूटिंग प्रोड्यूसर रॉकी स्क्रूवाला ने शुरू करने का निर्णय लिया लेकिन इसके बाद फिर फिल्म एक और विवाद में फंस गई. यह विवाद था फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स को लेकर. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है. रविवार को अभिषेक कपूर ने फिल्म के दूसरे शेड्यूल की भी घोषणा कर दी है. साथ ही रविवार से फिल्म के आखिरी शेड्यूल पर काम शुरू भी हो चुका है.

फिल्म ‘केदारनाथ’  एक पैशनेट लव स्टोरी है, जोकि तीर्थयात्रा से जुड़ी है.  इसमें आपको प्यार, धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का परफेक्ट  मिश्रण देखने को मिलेगा. फिल्म ‘केदारनाथ’ में बॉलीवुड एक्टर नवाब सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नज़र आएंगे. पहले खबर थी कि सारा इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं लेकिन फिल्म के विवादों में फंसने के कारण अब लगता है कि सारा फिल्म ‘सिंबा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह स्क्रीन शेयर करेंगे.

फिल्म केदारनाथ इस साल दिसंबर में रिलीज़ हो सकती है.

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles