सनी लियॉन के ट्विन्स से मिलकर खुश हुए रणविजय सिंह, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

Get Daily Updates In Email

रोडीज़ के होस्ट रणविजय सिंह आए दिन अपनी बेटी कायनात सिंह के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज डालते रहते हैं. कभी रणविजय का अपनी बेटी कायनात को आइसक्रीम खिलाते हुए फोटो सामने आता है तो कभी रणविजय कायनात को झूला-झूलाते हुए नज़र आते हैं.

Thank you god. #grateful #satnamwaheguruੴ 🙏🏼🌑 #blessed #family @priankasingha @singhakainaat

A post shared by Rannvijay (@rannvijaysingha) on

बता दें कि रणविजय को बच्चों से बहुत प्यार है. हाल ही में वो अपने शो स्प्लिट्सविला की को-स्टार सनी लियॉन से मिलने पहुंचे थे. वहां रणविजय सनी को सरप्राइज देने पहुंचे थे लेकिन सनी के ट्विन्स को देखकर रणविजय खुद सरप्राइज हो गए. उनसे अपना एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं हुआ और उन्होंने ट्विन्स को अपनी गोद में ले लिया. जिसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों के साथ एक फोटो डाला है जिसमें वो दोनों को गोद में लिए हुए काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

फोटो के साथ कैप्शन में रणविजय लिखते हैं, ‘मैं सनी और डेनियल से मिलने उनके घर पहुंचा था और जब मैं वहां पहुंचा तो मुझे उन्होंने एक सरप्राइज दिया. ये सरप्राइज मुझे उनके ट्विन्स नोआ और अशेर को दिखा कर दिया. मैं दुआ करता हूँ कि डेनियल, सनी, निशा, नोआ और  अशेर एक खुशनुमा ज़िन्दगी जिएं.’ बता दें कि सनी इसके पहले भी अपनी बेटी निशा को अडॉप्ट कर चुकी हैं. जिसका एक फोटो सोशल मीडिया पर कई बार देखने को मिले थे. सनी के इस कदम से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बना ली है.

Courtesy

सनी और रणविजय एक साथ एमटीवि के शो ‘स्प्लिट्सविला’ में नज़र आ चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रणविजय कहते हैं कि सनी बहुत अच्छी लड़की हैं. मुझे उनके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. सनी की रणविजय की बीवी से भी काफी अच्छी बनती है.

बता दें कि नोआ और अशेर का जन्म 21 जून, 2017 को ही हो गया था पर इस बात की खबर डेनियल ने 5 मार्च 2018 को अपने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए दी थी. साथ ही डेनियल ने लिखा था, ‘एक बनाया चैप्टर शुरू हो गया है.’

Published by admin on 01 May 2018

Related Articles

Latest Articles