अपने लुक्स, टैटू और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं डेविड बैकहम, आज मना रहे हैं अपना 43वां बर्थडे

Get Daily Updates In Email

अपनी पर्सनालिटी, लुक्स और टैटू के लिए डेविड बैकहम हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. जाने माने पूर्व फुटबॉलर डेविड बैकहम ने हाल ही में अपने एक और नए टैटू से पर्दा उठाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेविड बेकहम के हर टैटू बनवाने के पीछे एक अलग राज छुपा हुआ होता है. हर टैटू का अलग मतलब होता है. पर हाल ही में बनवाए बेकहम के इस टैटू का मतलब अभी नहीं पता चला है.

courtesy

2 मई 1975 को जन्मे डेविड रॉबर्ट जोसेफ टैटू अपने चार्म, गुड लुक्स और अपने स्टाइल के जाने जाते हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि वो ऐसे पहले ब्रिटिश फुटबॉल प्लेयर हैं जिन्होंने चार देशों में लीग टाइटल हासिल किया है. बैकहम 20 साल के फुटबॉल करियर से 2013 में सन्यास लेने फैसला लिया था. अपने इस करियर में बैकहम ने 20 जानी-मानी ट्रोफीज अपने नाम की हैं. बेकहम की नेट वर्थ 350 मिलियन डॉलर है. अपने फुटबॉल करियर के अलावा डेविड अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं.

courtesy

बैकहम के टैटूज को देखकर ऐसा लगता है वो अपनी जिंदगी के हर पल को टैटू के जरिए खुद से जोड़ते आए हैं. अपने चारों बच्चों के नाम के टैटू, अपनी 10वीं सालगिरह पर एक गुलाब का टैटू उन्होंने अपने शरीर पर बनवाया है. वहीं अब डेविड अपने नए टैटू को लेकर चर्चा में हैं. डेविड में सर पर सोलर सिस्टम का टैटू बनवाया.

courtesy

बैकहम ने 17 साल की उम्र में 1992 से Manchester United की तरफ से क्लब करियर की शुरू की थी. बैकहम ने 6 बार प्रीमियर लीग का ख़िताब जीता है. इंटरनेशनल करियर की बात करें तो 1 सितम्बर 1996 को इंग्लैंड की तरफ से डेब्यू किया था. तब डेविड 21 साल के थे.

courtesy

डेविड ने 1999 में विक्टोरिया बैकहम से शादी की थी और दोनों अब भी साथ हैं. दोनों के चार बच्चें हैं.

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles