अमिताभ बच्चन ने किया अनुष्का को ट्विटर पर बर्थडे विश, लोग बना रहे हैं मज़ाक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज किसी भी तरह की पहचान की मोहताज नहीं हैं. वे आज बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. अनुष्का ने 1 मई को अपना 30th बर्थडे सेलिब्रेट किया. शादी के बाद अपने पति विराट के साथ यह अनुष्का का पहला बर्थडे था. जिसे विराट ने स्पेशल भी बनाया. विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का को केक खिलते हुए एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था. अनुष्का के बर्थडे पर उन्हें ढ़ेरों बधाईयाँ मिली.

बता दें अनुष्का को बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट करते हुए जन्मदिन की बधाइयाँ दी. अमिताभ ने लिखा, ‘अनुष्का मैं अमिताभ…..मैंने तुम्हें 1 मई को एसएमएस के द्वारा विश किया था पर तुम्हारा कोई रिस्पांस नहीं आया. जब मैंने चेक किया तो मुझे पता चला कि तुमने नंबर चेंज कर लिया है. मैं वापस से तुम्हे बर्थडे की शुभकामनाएं देता हूँ. लव एंड विशेस और कल रात के मैच में तुम बहुत रेडियंट लग रहीं थी.

अमिताभ के इस ट्वीट के साथ ही कई सोशल मीडिया यूज़र्स के ट्वीट आना शुरू हो गए. एक यूजर कहता है, ‘स्टॉप स्टाकिंग सर वो आपकी बेटी की उम्र की हैं’ तो दूसरा कहता है, ‘इतनी ओवरएक्टिंग नहीं करना चाहिए’. इसके साथ ही यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स इस ट्वीट पर किए हैं. इन ट्विट को देखकर तो यही लगता है जैसे लोगों को अमिताभ के अनुष्का को रेडियंट बोलने वाली बात पसंद नहीं आई. चलिए आपको बताते हैं. बिग के इस ट्वीट के बाद आए यूजर्स के कमेंट्स.

बता दें एक्टर वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर आकउंट पर अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे अनुष्का. हमेशा हँसते रहना. तुम एक सच्ची हीरो हो और हाँ आज एक समोसा जरूर खाना. लॉट्स ऑफ़ लव फ्रॉम मौजी, अम्मा और बाउजी. इसके अलावा आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के साथ बी टाउन के दूसरे स्टार्स ने भी अनुष्का को विश किया था.

 

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles