अर्शी खान ने किया खुलासा, बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट ने शराब बनाने की कोशिश की थी

Get Daily Updates In Email

लोगों को एक्टर्स की लाइफस्टाइल जानने की काफी उत्सुकता रहती है. इसी उत्सुकता को देखते हुए कलर्स टीवी पर रियलिटी शो बिग बॉस आया था. जहां एक्टर्स आम लोगों की तरह जीते हैं. ऐसे ही बिग बॉस सीजन 11 में भी कई सेलिब्रिटीज नजर आए थे. शो के दौरान शराब पीना और देर तक सोने जैसी चीज़े वर्जित थी.

Courtesy

हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान ने एक खुलासा किया है जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे. अर्शी बताती है कि बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट ने शराब बनाने की कोशिश की थी और वो कंटेस्टेंट सब्यसांची सत्पथी हैं. अर्शी ने कहा कि सब्यसांची शराब बनाने वाले थे जिसके दौरान बिग बॉस ने हम पर बहुत डांट लगाई थी. इसके साथ ही बिग बॉस हमें लेबोरेटरी भी ले गए थे ये टेस्ट करने के लिए कि कहीं हमने शराब पि तो नहीं ली. आगे अर्शी कहती है कि अगर बिग बॉस में शराब पीने की इजाज़त मिल जाए तो घर में कईं मर्डर हो जाए और केस दर्ज हो जाए.

Yippppppeee buzzfeed India 🤣😃😄

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

जब अर्शी से पूछा गया कि बिग बॉस के घर में आप लोगों को समय का पता कैसे चलता है तो अर्शी ने बताया कि कभी-कभी बातों में टाइम का पता ही नहीं चलता था. कई बार हम शाम को 5 बजे लंच करते थे. 8 बजे गाना बज जाता था और फिर दोपहर 2 से 5 अज़ान की आवाज़ सुनाई  देती थी. जिससे हमें समय का पता चल जाता था.

Courtesy

बता दें कि कलर्स का शो बिग बॉस 11 लोगों को बहुत पसंद आया था. एक सीजन खत्म होते ही लोग दूसरे सीजन का इंतज़ार करने लगते हैं. बिग बॉस 11 में अर्शी खान के साथ ही हिना खान, शिल्पा शिंदे, सब्यसांची, पुनीश, बंदगी कालरा, हितेन तेजवानी, ज्योति कुमारी, ढिंचक पूजा, ज़ुबैर खान, शिवानी दुर्गा, विकास गुप्ता, लव त्यागी, आकाश ददलानी, प्रियंक शर्मा, सपना चौधरी, महज़बी सिद्दीक़ी और बिनफशा सुनवाला नज़र आए थे. शो की विजेता शिल्पा शिंदे बनी थी. वहीं बिग बॉस 11 के बाद अब बिग बॉस सीजन 12 के ऑडिशंस शुरू हो गए हैं. इस सीजन में लोग जोड़ियों में आएँगे.

 

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles