माही गिल ने कास्टिंग काउच पर तोड़ी चुप्पी, बताया हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार

Get Daily Updates In Email

कास्टिंग काउच का मुद्दा आजकल बॉलीवुड और राजनीतिक इंडस्ट्री में छाया हुआ है. सभी अपनी अपनी बेबाक राय इस विषय पर रखते नज़र आ रहे हैं. जहां पहले इस मुद्दे पर कोई बॉलीवुड का स्टार बात नहीं करना चाहता था. वहीं आजकल रोज किसी न किसी स्टार के बयान सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस माही गिल में भी कास्टिंग काउच के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है. माही गिल ने अब तक फिल्मों में बोल्ड किरदार ही निभाए हैं लेकिन रियल लाइफ में माही इससे बिलकुल विपरीत है.

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

माही ने 11 साल बाद अपनी ज़िंदगी से जुड़े कास्टिंग काउच के मुद्दे पर आप बीती सुनाई. माही ने बताया कि वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. करियर के शुरूआती दिनों में वो एक डायरेक्टर से सूट पहनकर मिलने गईं थी. तब उस डायरेक्टर ने उनसे कहा था, ‘इस तरह सूट पहनकर जाओगी कहीं तो कोई भी तुम्हें फिल्म नहीं देगा’. वहीं एक और डायरेक्टर ने माही से कहा, ‘मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसी लगोगी?’ माहि इन हादसों से बुरी तरह से डर गईं थी.

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

माही ने बताया उस समय उनके करियर की शुरुआत ही थी और वो डायरेक्टर्स की बातों से परेशान हो चुकी थीं. कुछ समय बाद वो यह सोचने पर मजबूर हो गईं थी कि क्या सही में सूट पहनने से फिल्मों में काम नहीं मिलता? उन्होंने बताया इसके बाद कई लोगों से उन्हें कई तरह की सलाह भी दी थी. माही को इन चीज़ो का गहरा सदमा पहुंचा था. इस कारण उन्होंने किसी से भी मिलने जाना बंद कर दिया था और अगर जाती भी तो किसी दोस्त को साथ में लेकर जाती थी.

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

माही ने 2007 में  फिल्म ‘खोया खोया चाँद’ से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन फिल्म ‘डेव डी’ से उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी. माही गिल जल्द ही फिल्म ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर’ में संजय दत्त, जिमी शेरगिल और चित्रांगदा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देगी.

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles