मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया की कंटेस्टेंट सारा टोड को डेट कर रहे हैं डायरेक्टर इम्तियाज अली

Get Daily Updates In Email

प्यार को बड़ी खूबसूरती और गहराई से फिल्मों में उतारने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली इन दिनों रील लाइफ लव स्टोरी के कारण नहीं बल्कि अपनी रियल लाइफ लव स्टोरी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इम्तियाज़ अली बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं. वो अपने लाइफ के बारे में मीडिया से बहुत कम ही बात करते हैं लेकिन मीडिया की खबरों पर यकीन करें तो इम्तियाज़ इन दिनों खुद की लव स्टोरी में बिजी हैं.

don’t look back

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

इम्तियाज सेलिब्रिटी शेफ सारा टोड को डेट कर रहे हैं. वैसे तो सारा कोई फेमस फेस नहीं हैं लेकिन सारा मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 6  की कंटेस्टेंट और सेलिब्रिटी शेफ और एक कुकबुक की ऑथर भी हैं. सारा 2014 में हुए फूड बिज़नेस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतना ही नहीं सारा प्रोफेशन से मॉडल भी रह चुकी हैं. सारा ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल से ही कर दी थी. फैशन और कुकिंग में इंट्रेस्ट होने के चलते वो दुनिया घूम रही हैं.

इसी इंट्रेस्ट के चलते वो भारत आईं थीं. जहां उनकी मुलाकात इम्तियाज अली से हुई और तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब खबर है कि सारा ने इंडिया में अपना परमानेंट घर बना लिया है. हालांकि दोनों ने अब तक इस बारें में कुछ ऑफिशियल कमेंट नहीं किया है. जानकारी के अनुसार इम्तियाज और सारा दोनों को ही खाने और घूमने का शौक है और दोनों अक्सर साथ में टाइम बिताते नज़र आते हैं. वो अभी इस रिश्ते को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं इसलिए वो अभी इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं.

सारा ने हाल ही में अपने नए रेस्टोरेंट और बीच क्लब की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वो इम्तियाज अली के साथ नज़र आ रहीं है. बता दें सारा के एक्स हसबैंड से उन्हें एक बेटा है जिसके साथ वो गोवा में रहती थीं और वहीं इम्तियाज की एक बेटी हैं. इम्तियाज ‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’, ‘तमाशा’ और ‘हाईवे’ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं.

 

 

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles