नानी इंदिरा भादुड़ी के साथ अभिषेक ऐश्वर्या पहुंचे ‘102 नॉट आउट’ की स्क्रीनिंग के लिए

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अपने  किरदार को लेकर बहुत चर्चा में हैं. यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. यह फिल्म सौम्या जोशी के एक प्ले पर आधारित है.

Courtesy

हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई जहां ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी भी नज़र आईं. इंदिरा 90 साल की उम्र पार कर चूँकि हैं. नाती अभिषेक बच्चन का हाथ पकड़े जब वो स्क्रीनिंग के लिए पहुंची तो कैमरों ने उन्हें घेर लिया जिसके चलते वो थोड़ी असहज हो गईं थी. अपनी नानी को अनकम्फर्टेबल देख अभिषेक उन्हें कैमरे से दूर रखने की कोशिश करने लगे. इस उम्र में भी इंदिरा काफी फिट नज़र आ रहीं थी.

बता दें कि इसके अलावा फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की स्क्रीनिंग पर रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, गोल्डी बहल, सिकंदर खेर के साथ कुणाल कपूर के अलावा और भी कईं सितारे वहां पहुंचे थे. फिल्म 4 मई को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में ऋषि कपूर 75 साल के बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नज़र आएँगे तो वहीं अमिताभ बच्चन उनके पिता के किरदार में दिखेंगे जिनकी उम्र 102 साल होगी. फिल्म में अमिताभ सबसे ज्यादा उम्र के व्यक्ति होने का रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं. ऋषि कपूर का किरदार जहा शांत स्वभाव का है तो वहीं अमिताभ बच्चन का किरदार बहुत मस्तीखोर नजर आ रहा है.

अमिताभ अपनी अलग-अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. पहले भी फिल्म ‘पा’ में उन्होंने एक बच्चे का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें बहुत तारीफे बटोरने को मिली थी. फिल्म ‘पा’ भी एक कॉमेडी ड्रामा थी जिसका निर्देशन आर बालकृष्णन ने किया था. फिल्म में पिता अमिताभ ने बेटे का रोल निभाया था और बेटे अभिषेक ने पिता का रोल निभाया था. फिल्म में अमिताभ को प्रोजेरिया नामक एक बीमारी रहती हैं.

Courtesy

जब फिल्म के निर्माता उमेश शुक्ल से बात की गई तो उन्होंने बताया, ‘फिल्म की शूटिंग हमने 39 दिनों में ही पूरी कर ली थी. मैंने अमिताभ और ऋषि को कहा कि आप एक बार वो प्ले देख लीजिए पर उन्होंने कहा की प्ले उनकी एक्टिंग को प्रभावित कर सकता है.’

 

 

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles