जैकी चैन की बेटी एटा ने वीडियो जारी कर बताया हॉन्ग कॉन्ग की सड़कों पर रहने को है मजबूर

Get Daily Updates In Email

इंटरनेशनल एक्शन सुपरस्टार और मार्शल आर्टिस्ट जैकी चैन की बेटी एटा को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि एटा बेघर हैं और हॉन्ग कॉन्ग की सड़कों पर अपने दिन गुजार रही हैं. पीटीआई में छपी खबर के मुताबिक, एटा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहती नजर आ रही है कि वह बेघर हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉन्ग कॉन्ग में एक पुल के नीचे रहने को मजबूर है.

courtesy

वीडियो में एटा बताती नजर आ रही हैं, ‘उनकी यह स्थिति होमोफोबिक पेरेंट्स की वजह से है. जो उसके समलैंगिक रिश्ते को नहीं कबूल रहे हैं. एटा कहती हैं कि वह पुलिस के पास भी गईं, हॉस्पिटल भी गईं, खाने-पीने की चीजों के लिए फूड बैंकों के भी चक्कर काटे लेकिन किसी से भी उन्हें मदद नहीं मिल रही है. यहां तक कि एलजीबीटी समुदाय के पास भी गईं लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी. एटा ने अपनी गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम के साथ यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एटा ने कहा है कि उन्होंने अपने सभी दोस्तों और परिजनों से मदद मांगी है लेकिन कोई मदद नहीं कर रहा.

courtesy

आपकी जानकारी के बता दें कि एटा मिस एशिया 1990 एक्ट्रेस एलायने की बेटी है. जिसका जैकी चैन का अफेयर था पर जैकी ने 1982 में जोन लिन से शादी की थी. जैकी ने एलायन के साथ अपने अफेयर को जरुर कबूला है पर बेटी एटा के बारे में कभी सार्वजनिक तौर पर नहीं कबूला है.

courtesy

एटा 2017 से कनाडा की सोशल मीडिया इन्फ्लूअन्सर एंडी ऑटम के साथ रिलेशनशिप में है. एटा और एंडी के इस रिश्ते को कोई कबूलने को तैयार नहीं है. कहा जा रहा है कि खुद एटा के पेरेंट्स उसके इस समलैंगिक रिश्ते के खिलाफ है. एटा की मां एलायने ने एक इंटरव्यू में कहा था कहा कि अगर एटा और उसकी गर्लफ्रेंड के पास पैसे नहीं हैं तो उन्हें जाकर काम करना चाहिए, मेहनत करनी चाहिए. उन्हें इस तरह से वीडियो जारी कर लोगों को नहीं बताना चाहिए कि वे किस कदर टूटे हुए हैं और उसके पिता कौन हैं.

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles