सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर के साथ हैवी वर्कआउट करती नजर आईं कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी लेकिन 2003 में फिल्म ‘बूम’ से कटरीना ने बॉलीवुड में कदम रखा था. हालाँकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद साल 2005 में फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से कटरीना के करियर को दिशा मिली. यह हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की बार्बी डॉल यानी एक्ट्रेस कटरीना कैफ फिटनेस फ्रिक हैं. वो किसी भी दिन जिम जाना नहीं भूलती हैं. भले ही वो कहीं भी क्यों ना हो. कटरीना सोशल मीडिया पर अपने जिम की वीडियोज शेयर करते हुए अपने फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित भी करती हैं. कटरीना की तरह बॉलीवुड में एक और एक्टर है, जो फिटनेस फ्रिक हैं. ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि कटरीना की फिल्म ‘बार-बार देखो’ के को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं.

courtesy

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के स्ट्रॉन्गेस्ट एक्टर्स में से एक हैं. सिद्धार्थ कभी जिम जाना नहीं भूलते हैं और वो स्ट्रिक्ट डाइट के साथ जिम में पसीना बहाते हैं. हाल ही में कटरीना कैफ अपने दो को -स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर के साथ टायर-बेस्ड एक्सरसाइज करते नज़र आईं. फोटोज को देखकर लग रहा था कि वो हैवी वर्कआउट साथ में करते हुए एन्जॉय कर रहे हैं.

courtesy

कल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म ‘बार-बार देखो’ की को-स्टार कटरीना कैफ के साथ ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और उसमें कैप्शन लिखा है, ‘प्रेपिंग फॉर द इंडियन#एवेंजर#कटरीना कैफ #आदित्य रॉय कपूर’

इस ट्वीट के जवाब में सिद्धार्थ की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के डायरेक्टर करण जौहर ने लिखा था, ‘मैं भी इस जिम को ज्वाइन करना चाहता हूं.’

सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार नीरज पांडेय की फिल्म ‘अय्यारी’ में नज़र आए थे और जल्द ही वे ‘कैप्टन विक्रम बत्रा’ की ‘बायोपिक’ पर काम शुरू करेंगे. वहीं कटरीना को आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ में देखा गया था. इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं थी. जल्द ही कटरीना आनंद राय की फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आएंगी.

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles