चार्ली चैप्लिन का एक्ट करते नज़र आए रणवीर सिंह, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे एंटरटेनिंग एक्टर हैं. सीरियस किरदार हो या किसी टपोरी लड़के का किरदार हो….. रणवीर अपने अभिनय से उस किरदार में जान डाल देते हैं. फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म करने के बाद रणवीर सिंह आजकल स्विट्ज़रलैंड में मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. वो वहां कभी ब्रिटिश सिंगर फ्रेडी मर्करी की वेशभूषा में उनको श्रद्धांजलि देते हैं तो कभी स्विट्ज़रलैंड में उनके नाम से चली ट्रैन को हरी झंडी देते हुए नजर आते हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगें.

I want to break free! #Tribute #Rock #Legend #FreddieMercury #Queen . . . @officialqueenmusic @montreuxriviera @myswitzerlandin @myvaud #inLOVEwithSWITZERLAND

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर स्विट्ज़रलैंड के Corsier- sur- Vevey  में ‘चैप्लिन्स वर्ल्ड’ म्यूजियम पहुंचे. वहां उन्हें ‘मॉडर्न टाइम’ के एक्टर की ज़िंदगी से जुड़ी कई रोचक बातें पता चली और उन्हें उनकी ज़िंदगी को करीब से जानने का मौका मिला. रणवीर इस म्यूजियम में चार्ली चैप्लिन के जैसे गेटअप में पहुंचे थे. उन्होंने वहां मशहूर कॉमेडियन ‘चार्ली चैप्लिन’ की तरह ही एक्ट परफॉर्म किया और इस एक्ट का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

इस वीडियो में रणवीर सिर पर टोपी, छोटी सी मूंछ और हाथ में स्टिक लिए इधर से उधर भागते नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो साबित करता है कि रणवीर को जो भी किरदार निभाने के लिए दिया जाता है, वो उसमें जान डाल देते हैं. रणवीर ने चार्ली चैप्लिन के गेटअप में एक फोटो भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने केप्शन लिखा है, ‘एक घुमक्कड़, एक जेंटलमेंट,एक कवि, सपने देखने वाला एक शख्स, रोमांस और एडवेंचर की उम्मीद रखने वाला – चार्ली चैप्लिन.’

रणवीर सिंह स्विट्ज़रलैंड के ब्रांड एम्बेसेडर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा था ‘स्विट्ज़रलैंड मेरे मन का देश है.. आप यहां कितनी बार भी क्यों न आएं यहां आपको हमेशा कुछ अलग मिलेगा’. खबरों की माने तो इस साल के अंत तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्विट्ज़रलैंड में शादी कर लेगें.

 

Published by admin on 02 May 2018

Related Articles

Latest Articles