अब भी जारी है ‘Avengers Infinity War’ का बेहतरीन प्रदर्शन, कमाई पहुंची 146 करोड़

Get Daily Updates In Email

मार्वल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘Avengers Infinity War’ को रिलीज़ होए 6 दिन दो चुके हैं और फिल्म आज भी सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों काफी पसंद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग  करने के बाद फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड कायम कर किए हैं. वहीं फिल्म ‘Avengers Infinity War’ ने 2018 में बॉलीवुड की और हॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड कायम किया है. ‘Avengers Infinity War’ ने अपने पहले वीकेंड में 630 मिलियन डॉलर (लगभग 4181 करोड़) का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था.

बताते चलें फिल्म के पहले 6 दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ चुका है. फिल्म ने वीकेंड के पहले दिन 31.30 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 30.50 करोड़ और तीसरे दिन 34.50 करोड़ की कमाई की थी. वीकेंड के बाद भी फिल्म की कमाई में कुछ खास कमी नहीं देखी गई. फिल्म ने चौथे दिन 20, पांचवें दिन 20  करोड़ और वहीं अब फिल्म के छठे दिन की कमाई सामने आ चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म के छठे दिन की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है. फिल्म ने छठे दिन 11.75 करोड़ की कमाई की है इसी के साथ फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 146 करोड़ पर पहुंच चुका है.

courtesy

‘Avengers Infinity War’ को देशभर में 2000 से ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है. जिसमें से 50 फीसदी स्क्रींस हिंदी, तेलुगू और तमिल में डब फ़िल्मों को दी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘Avengers Infinity War’ भारत में रिलीज़ होने वाली हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले देश में सबसे अधिक ओपनिंग करने का रिकॉर्ड हॉलीवुड फिल्म ‘द फेट ऑफ़ द फ्यूरियस’ के नाम है जोकि साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. जिसने भारत में रिलीज़ के पहले हो दिन 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया था.

courtesy

इससे पहले इस साल भारत में हॉलीवुड की 3 फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं. जिसमें ‘द पोस्ट’, ‘ब्लैक पैंथर’ और ‘रैंपेज’ शामिल है. फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ ने सबसे अच्छी ओपनिंग 5.60 करोड़ का कलेक्शन किया था. साल 2018 में फिल्म ‘बागी 2’ के नाम सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड है. जिसने पहले दिन 25 करोड़ का कलेक्शन किया है. जाहिर है अब इस लिस्ट में अब ‘Avengers Infinity War’ पहले पायदान पर आ गई है.

Published by admin on 03 May 2018

Related Articles

Latest Articles