‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की कास्ट शूटिंग के लिए पहुंची मसूरी, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ की सफलता को देखते हुए इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया जा रहा है. इस फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत की थी.  फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर थे. यह फिल्म तीनों ही कलाकारों के लिए लकी साबित हुई थी.

Courtesy

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है. इसमें भी आपको दोस्तों की मस्ती के साथ ही उनकी बॉन्डिंग भी दिखाई देगी. जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी स्टार कास्ट मसूरी पहुंची है. फिल्म के सेट से हाल ही में पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें फिल्म के तीनों एक्टर्स नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही पुनीत कैप्शन में लिखते हैं, ‘फिल्म की कास्ट वहां ठण्ड से लड़ रही है. इसके बाद भी सब मुस्कुरा रहे हैं.

इसके पहले ही पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ की एक फोटो शेयर किया था जिसमें टाइगर केक खाते हुए नज़र आ रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया था कि फेट ही फेट को कटता है इसलिए हर रोज़ आपको केक के 3 पिस खाने चाहिए.

बता दें ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की शूटिंग अगले 2 महीने देहरादून, मैसूर और ऋषिकेश में होगी. जिसके बाद टीम दिल्ली पहुंचेगी. देहरादून में शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म की कास्ट वापस मुंबई पहुंचेगी.

बता दें कि इस यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के तले बन रही है. फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. एक्ट्रेस तारा सुतारिया डिजनी चैनल में वीडियो जॉकी के तौर और काम कर चुकी हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी.

 

Published by admin on 03 May 2018

Related Articles

Latest Articles