‘मैं सोनम की शादी से खुश हूँ पर मेरे पास उन्हें देने के लिए कुछ नहीं है’ – हर्षवर्धन कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनके इनविटेशन कार्ड के फोटोज भी सामने आए हैं. सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी करने वाली हैं. यह बात थोड़े समय पहले ही कपूर परिवार और आहूजा परिवार ने स्वीकार की है. साथ ही उन्होंनेपरिवार की प्राइवेसी को ध्यान में रखने की बात कही है.

Courtesy

बुधवार को ही सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन अपनी अगली फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान जब उनसे सोनम की शादी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ‘मैं सोनम की शादी से बहुत खुश हूँ. आनंद एक अच्छा लड़का है पर फिलहाल में अपनी फिल्म पर फोकस कर रहा हूँ. इसके बाद जब हर्षवर्धन से पूछा गया कि आप फिल्म और सोनम की शादी के चलते कैसे टाइम मैनेज कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि शादी के फंक्शन 7 और 8 तारिख को रखे गए हैं. इसके बाद से ही मैं अपनी फिल्म के प्रमोशन में लग जाऊंगा. मुझे लगता है कि मेरे पास दोनों चीजों के लिए पर्याप्त समय है.’

Courtesy

जब हर्ष से पूछा गया कि आप अपनी बहन को क्या गिफ्ट देने वाले हैं तो इस पर हर्ष कहते हैं कि एक हग.  हालांकि यह मजाक था. आपने देखा नहीं हैं कि मैंने किस तरह की फिल्मों में काम किया है. फिल्म मेकर्स मुझे ज्यादा पैसे नहीं देते हैं. मुझे लगता है कि मेरे पास उन्हें देने के लिए कुछ है ही नहीं सिवाए प्यार के.

Courtesy

बता दें कि फिल्म ‘भावेश जोशी सुपर हीरो’ 25 मई को रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म एक सुपर हीरो की कहानी है. मेकर्स बताते हैं कि यह फिल्म दूसरी सुपरहीरो की फिल्मों की तरह नहीं है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि हमारे आसपास हो रही घटनाओ को हम कैसे नज़र अंदाज़ कर देते हैं.

Published by admin on 03 May 2018

Related Articles

Latest Articles