लोपामुद्रा ने ‘bom diggy’ गाने पर दिखाए अपने अमेजिंग डांस मूव्स, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

इंडियन मॉडल लोपा मुद्रा ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई थी. लोपा अपनी खूबसूरती के लिए काफी पसंद की जाती हैं. वे भले ही फ़िलहाल लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. लोपामुद्रा ने ‘इंटरनेशनल डांस डे’ के मौके पर अपना डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

Having some fun at the dance rehearsal with the super talented @aadilkhann

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

लोपा ने ब्लॉक बस्टर हिट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘bom diggy’ गाने पर अमेजिंग मूव्स दिखाए. लोपा का यह वीडियो अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में लोपा के साथ कोरियोग्राफर आदिल खान भी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. लोपा के वीडियो शेयर करने के 2 दिन के अंदर ही इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

If she’s confident, she’s beautiful ! 😉 @notandas #notandas #shoot #jewellery

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

बता दें लोपा मुद्रा नागपुर के एक मध्यम परिवार से ताल्लुख रखती हैं. लोपा ने साल 2013 में मिस नागपुर का खिताब जीता था. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में ‘मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट’ में हिस्सा लिया था और इसमें दूसरा स्थान हासिल किया था. बाद में वो कई मैगज़ीन में कवर गर्ल बनकर नजर आईं. इसके बाद ‘बिग-बॉस 10’ में कंटेस्टेंट के रूप में उन्होंने हिस्सा लिया. जहां उनकी और रोहन मेहरा की दोस्ती हुई. जिसे बाहर लोगों ने काफी पसंद किया था. लोपा इस सीजन की दूसरी रनर अप रही थीं. बिग बॉस में अपने बिंदास अंदाज, खुलकर अपनी राय रखने और अपनी खूबसूरती के कारण वो सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गईं थी.

‘बिग बॉस’ के साथ ही लोपा ने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा लिया था जिसमें वो काफी खतरनाक स्टंट परफॉर्म करती नजर आईं थी. लोपा अपने खूबसूरत फोटोज के कारण भी मीडिया में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने फोटोशूट करवाया था जिसमें वो काफी बोल्ड लुक में नज़र आईं थी और कुछ समय बाद उनके ट्रेडिशनल लुक के फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. जिसमें वे बेहद सुंदर  नजर आ रही थीं.

Published by admin on 03 May 2018

Related Articles

Latest Articles