नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फोटो शेयर करते हुए अपने कोट को कहा अलविदा, यूजर्स ने किए कमेंट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बना चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी. अपनी आने वाली फिल्म ‘मंटो’ को लेकर बिजी चल रहे हैं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से समय निकल कर नवाज कांस फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए तैयार हैं. 8 मई से आयोजित हो रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में वे इस बार अपने दोस्त के बिना जा रहे हैं. ऐसा कुछ नवाज ने एक ट्वीट कर बताया है. नवाज ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक फोटो शेयर करते एक इमोशनल ख़त लिखा है. नवाज ने लिखा, ‘अलविदा मेरे दोस्त, बहुत साथ दिया तुमने लेकिन अफसोस… इस बार ‘कान्स’ में तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा. अपना ख्याल रखना. तुम्हारा हमसफर…नवाज.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पोस्ट किसी दोस्त के लिए नहीं बल्कि नवाज के सूट के लिए था. जिसे वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहनकर जाया करते थे. शायद नवाज इस बार कुछ नया ट्राई करने की प्लानिंग में हैं. नवाज के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस सूट से उनकी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है और वो इसे रिटायर करने में काफी इमोशनल है. नवाज के इस पोस्ट पर उनके फैन्स अलग-अलग तरह की नसीहत दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा समय के साथ बदलान ही इस दुनिया का दस्तुर है. उनके फैन्स उनके इस अंदाज को पसंद कर रहे हैं.

बात करें फिल्मों की तो वो अपनी आने वाली फिल्म ‘मंटो’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म की कहानी जाने माने लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर बेस्ड है. इसके अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शूबाईट’ में नजर आने वाले हैं. इन सब के अलावा नवाज डिजिटल प्लेटफार्म पर भी अपना हाथ आजमां रहे हैं. वो ‘मैकमाफिया’ में नजर आ चुके हैं.

Published by admin on 03 May 2018

Related Articles

Latest Articles