इंटरनेशनल स्विमवियर ब्रांड ‘स्पीडो’ की ब्रांड एम्बेसडर बनीं परिणीति चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए 2017 काफी अच्छा रहा है. फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी सक्सेस रही थी. वहीं बॉलीवुड की क्यूटी को 2018 से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं और जिसके लिए परिणीति काफी उत्साहित भी नजर आ रही हैं. हाल ही में परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो इंटरनेशनल स्विमवियर ब्रांड ‘स्पीडो’ की ब्रांड एम्बेसडर बन गई हैं. परिणीति ने इस पोस्ट में एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक और ब्लू स्विमसूट में नजर आ रही हैं.

बात करें फिल्मों की परिणीति के पास अभी दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिसमें से एक अर्जुन के कपूर के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगी. जोकि ‘यश राज फिल्म्स’ द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है और फिल्म को दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म इस साल 3 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है.

More shots from the #SpeedoXParineeti shoot with #ParineetiChopra

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama) on

इसके अलावा वो ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में भी वो अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस फिल्म को विपुल शाह डायरेक्ट कर रहे हैं जोकि इस साल दशहरे पर सिनेमाघरों में आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘इश्कजादे’ से थी. वहीं अब इस जोड़ी को दोबारा साथ देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं.

Tuhanu saareyaan nu Baisakhi di sohni saver mubarak hove!! Hasde vasde raho!!

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा फिल्म ‘केसरी’ को लेकर चर्चा है कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए परिणीति को लिया जा रहा है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड एक्टर हैं.  फिल्म 22 मार्च 2019 को रिलीज़ होनी है. फिल्म की कहानी सरगढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है. जहां 21 सिखों ने 1897 में 10,000 अफगानियों से युद्ध लड़ा था.

Published by admin on 03 May 2018

Related Articles

Latest Articles