सोनम कपूर नहीं चाहती कि उनका पति उनके पिता अनिल कपूर की तरह हो

Get Daily Updates In Email

किसी भी बेटी के लिए उसके पिता किसी सुपरहीरो से कम नहीं होते हैं. वे हमेशा उनके फेवरेट होते हैं. बेटी को अपने पिता पर पूरा भरोसा होता है कि वे उसे हर मुसीबत से महफूज रखेंगे. यह कहा जाता है कि हर लड़की अपने पिता जैसा ही जीवनसाथी चाहती है जो उसे प्यार करे, खुश रखे और हर मुश्किल से दूर रखे. लेकिन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो ऐसा नहीं चाहती हैं और यह एक्ट्रेस हैं जल्द ही शादी के बंधन में बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर..जी हां, एक्ट्रेस नहीं चाहती कि उनका पति उनके पिता अनिल कपूर जैसा हो.

courtesy

इससे पहले कि आप बाप-बेटी के रिश्ते को लेकर कुछ सोचें तो आपकी तसल्ली के लिए बता दें कि ऐसी कोई बात नहीं है. सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह भी अपने पिता की तरह ही सपनों में खोई रहने वाली और बिलकुल भी प्रैक्टिकल नहीं हैं. इसलिए वह चाहती हैं ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं जो ना सिर्फ उन्हें प्यार करे, बल्कि प्रैक्टिकल भी हो.

courtesy

बताते चलें साल 2012 में सोनम कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के चैट शो ‘इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल’ में अपने दिल की बात कही थी. सोनम बताती हैं कि उनके पापा और वह कभी-कभी बचकानी हरकतें करते हैं और इसको लेकर उनकी मां सुनीता कपूर हमेशा फिक्र करती हैं. सोनम ने आगे बताया कि उनकी मां भी ऐसा दामाद चाहती थीं जो उनकी तरह शांत और प्रैक्टिकल हो.

courtesy

अब बात करें सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा की तो वो दिल्ली बेस्ड एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं. सोनम कपूर के स्टाइलिस्ट और आनंद आहूजा अच्छे दोस्त हैं और उनकी ही वजह से सोनम और आनंद की मुलाकात हुई थी. रिपोर्ट्स की माने तो लगभग महीने भर डेट करने के बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था.

 

सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर काफी एक्सायटेड हैं. उन्होंने अपने होने वाले पति आनंद आहूजा के लिए एक कविता भी लिखी है. जिसे वो शादी होने के बाद आनंद को गिफ्ट करेंगी. कविता का नाम है ‘एंबिशन’ जिसमें सोनम ने अपनी अपने पति से की जाने वाली सारी उम्मीदे लिखी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को मुंबई में होगी. शादी पंजाबी रीति-रिवाज में होगी और उसी शाम होटल ‘द लीला’ में ग्रांड रिसेप्शन होगा.

Published by admin on 03 May 2018

Related Articles

Latest Articles