21 साल बाद रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनिल कपूर और तब्बू, फराह खान ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से बताया था कि उन्हें 3 हफ्तों का प्लास्टर लगा है. अब सोनम कपूर के संगीत को कोरियोग्राफ नहीं कर पाएंगी. फराह मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं. जिसके दौरान उनके दाएं पैर में चोट लग गई थी. फराह ने अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में एक व्हील चेयर का फोटो शेयर किया. वहीं दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने प्लास्टर लगे हुए पैर की फोटो शेयर की थी.

Ready for the CASTing couch! Pic credit @lailababydoll wheelchair courtesy @ferozskhan

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

ऐसे में बॉलीवुड के सितारे उनसे मिलने उनके घर पहुँच रहे थे. हाल ही में फराह के दोस्त अनिल कपूर और तब्बू उनसे मिलने पहुंचे थे. इस बात की जानकारी फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी. एक वीडियो शेयर करते हुए फराह खान लिखती हैं, ‘माय टू डियरेस्ट फ्रेंड तब्बू एंड अनिल इन अ विरासत मोमेंट. नो वन डेयर टू कवर पापाजिस फेस प्लीज. वर्थ ब्रेकिंग अ लेग फॉर.’

बता दें कि तब्बू और अनिल कपूर साल 1997 में आई फिल्म ‘विरासत’ में नज़र आए थे. इस फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन थे. फिल्म ‘विरासत’ में अनिल कपूर एक फॉरेन रिटर्न का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. वहीं एक्ट्रेस तब्बू एक गांव की लड़की का किरदार निभाती हैं. पर कुछ हालातों के चलते उनकी शादी हो जाती है और अनिल कपूर अपने गांव में ही बस जाते हैं. फिल्म में अनिल कपूर और तब्बू के साथ ही अमरीश पूरी, पूजा बत्रा, मिलिंद गुणाजी, गोविन्द नामदेव, सत्येन कप्पू, दिलीप धवन, नीरज वोरा, सुलभा देशपांडे और रीता भादुड़ी भी नज़र आईं थी.

Courtesy 

इसके बाद फराह खान के घर में 21 साल बाद तब्बू और अनिल कपूर साथ नज़र आए हैं. ये वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा भी अनिल कपूर और तब्बू साथ फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ में नजर आ चुके हैं. हालांकि इस फिल्म में मुख्य किरदार सलमान खान और करिश्मा कपूर थे पर फिर भी अनिल कपूर और तब्बू की केमिस्ट्री उनकी हर फिल्म में देखते को मिलती है.

Published by admin on 04 May 2018

Related Articles

Latest Articles