फिल्म रिव्यू : दर्शकों को पसंद आ रही ‘102 नॉट आउट’, कभी आएंगे आंसू तो कहीं लगाने लगेंगे ठहाके

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ आज रिलीज़ हो गई है. इसके साथ ही लोगों ने इस पर अपनी राय देना शुरू कर दिया है. लोगों को ये फिल्म पसंद आ रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं. इनके अलावा फिल्म की जान जिमित त्रिवेदी भी हैं. यह फिल्म सौम्या के एक गुजराती प्ले पर आधारित है. फिल्म को आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं.

Courtesy

इसके पहले भी हमारी फिल्म इंडस्ट्री में वृद्ध लोगों पर कई फिल्में बन चुकी है. इस तरह की ज्यादातर फिल्मों में दिखाया जाता है कि किस तरह से परिवार के दूसरे सदस्य अपने बुज़ुर्गों को इग्नोर करते हैं पर फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में  उमेश शुक्ला ने बुजुर्गों के एक अलग ही रूप को दिखाया है. यह कहानी मुंबई में रह रहे दत्तात्रय बखरिया यानी अमिताभ बच्चन और उनके बेटे बाबूलाल बखरिया यानी ऋषि कपूर की है. फिल्म में अमिताभ बच्चन जो 102 साल के हैं अपनी ज़िन्दगी बहुत एन्जॉय करते हुए जीते हैं और वहीं ऋषि कपूर जिनकी उम्र 75 साल है वो खुद को बूढ़ा मानते हुए बिलकुल एन्जॉय नहीं करते हैं.

Courtesy

बात अगर एक्टिंग की करे तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज कलाकरों ने काम किया हैं जो हमेशा ही अपनी एक्टिंग का जादू लोगों पर बिखेर देते हैं. फिल्म में कुल 3 एक्टर्स हैं और तीनों ने ही काफी अच्छी एक्टिंग की है. 1 घंटे और 41 घंटे की यह फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में सफल हो रही है. यह फिल्म देखते वक़्त कभी आपकी आँखों में आँसू आ जाएंगे तो कभी आप ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे.

Courtesy

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में आपको 3 पीढ़िया देखने को मिलेगी. अमिताभ बच्चन उनके बेटे ऋषि कपूर और उनके बेटे जिमित त्रिवेदी. ऋषि कपूर अपने बेटे से दूरी के चलते जीना भूल जाते हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन फिल्म में सबसे ज्यादा जीने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं.

 

Published by admin on 04 May 2018

Related Articles

Latest Articles