‘मेरे काफी क्लोज हैं सलमान, करीना का छोटी बहन की तरह रखते हैं ख्याल’ – करिश्मा कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और करीना कपूर को हम कई फिल्मों में साथ काम करते देख चुके हैं. जिसमें ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बॉडीगार्ड’ जैसी फिल्में शामिल हैं. बड़े पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है.

Courtesy

हाल ही में करीना की बहन करिश्मा से एक शो ‘एंटरटेनमेंट की रात @9’ में जब उनसे सलमान खान और उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया तो वो कहती हैं, ‘सलमान खान करीना से ज्यादा मुझसे क्लोज हैं. हम लोग एक स्ट्रांग बांड शेयर करते हैं. सलमान करीना का अपनी छोटी बहन की तरह ख्याल रखते हैं. यहां तक की वो अभी भी करीना को बच्ची ही समझते हैं.’ जैसा की हम जानते है सलमान और करिश्मा ने एक साथ कईं फिल्मों में काम किया हैं जिसमें ‘अंदाज़ अपना अपना’, ‘बीवी नंबर वन’, ‘जुड़वा’ और ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ जैसी फिल्में शामिल है. एक समय था जब दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था.

Courtesy

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आखिरी बार फिल्म फिल्म ‘डेंजरस इश्क़’ में मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आईं थी. इसके बाद वो फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज़’ में भी दिखी थी. हालांकि करिश्मा शाहरुख़ और अनुष्का की अगली फिल्म ‘जीरो’ में भी केमियो रोल में दिखेंगी. खबर आ रही हैं कि फिल्म ‘जीरो’ दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. करिश्मा के साथ ही इस फिल्म में आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी भी केमियो रोल प्ले करती दिखेंगी.

Courtesy

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1988 की फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. इस फिल्म में उन्होंने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था. सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल का काफी लम्बा समय हो चूका है जिससे ये साफ़ पता चलता है कि वो कई एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं.

Courtesy

इसके बाद सलमान की दूसरी फिल्म 1989 में आई जिसका नाम था ‘ मैंने प्यार किया’. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इन दिनों सलमान ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by admin on 04 May 2018

Related Articles

Latest Articles