स्टीव स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज शेयर कर किया विश्वास वापस पाने का वादा

Get Daily Updates In Email

स्टीव स्मिथ जोकि साउथ अफीका में बॉल टेम्परिंग के आरोप के कारण एक साल के लिए टीम  से बैन किए जा चुके हैं. वे एक बार फिर से चर्चा में आए हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है. उन्होंने इसके साथ एक फोटो भी अपलोड किया है जिसमें वो अपनी मंगेतर विलीस के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है,  ‘ऑस्ट्रेलिया में वापस घर आने में बहुत अच्छा लग रहा है. मेरे पास सबके साथ लौटने में कुछ समय था और अब समय है इसमें वापस लौटने का. प्राप्त ईमेल और पत्रों की मात्रा अविश्वसनीय रही है और मैं बेहद नम्र हूं. आपके द्वारा दिए समर्थन से. अब मुझे आपके विश्वास को कमाने के लिए बहुत कुछ करना है. मेरी माँ, पिताजी और डैनी के लिए आप लोग मेरे सहारा रहे हैं और मैं उसके लिए धन्यवाद नहीं दे सकता. परिवार दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण होता है और मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं.’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वार्नर दोनों को केप टाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग मामले के कारण 12 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं ओपनिंग बल्लेबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट को भी 9 महीने तक बैन झेलना पड़ेगा.

courtesy

इस स्कैंडल के बाद स्मिथ को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. उनके ऊपर मैच को जीतने के लिए मैच के दौरान गलत चीजों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा था. स्मिथ पूरी तरह टूट चुके थे और मीडिया के सामने अपना दुःख बयां किया था. दोनों IPL से भी बैन झेल रहे हैं.

courtesy

वहीं क्रिकेट ऑस्टेलिया(CA) के अपने बयान में कहा है डेविड वार्नर आगे भविष्य में काफी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकेंगे. बैन हटने के बाद भी स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट एक साल तक कप्तानी के लिए नहीं चुने जा सकते.

Published by admin on 04 May 2018

Related Articles

Latest Articles