आमिर खान और धर्मेंद्र सहित ऐसे स्टार्स, जिनकी दूसरी शादी रही सक्सेसफुल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ियां है जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं. उनमें से कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनकी दूसरी शादी हुई है और उनकी दूसरी शादी सक्सेसफुल भी रह तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कौन सी है ये बॉलीवुड की जोड़ियाँ –

1. जावेद अख्तर – शबाना आज़मी

महशूर कवी और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अक्खतर की शादी पहले हनी ईरानी से हो चुकी थी. जिससे उनके दो बच्चे भी है. पर कुछ निजी कारणों के चलते उनका तलाक हो गया था. इसके बाद उन्होंने साल 1984 में एक्ट्रेस शबाना आज़मी से शादी कर ली थी.

Courtesy

2. सैफ अली खान – करीना कपूर खान 

जैसा की हम जानते हैं कि करीना के पहले भी सैफ अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं. अमृता सिंह से शादी के बाद उनके दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम खान.

Courtesy

3. बोनी कपूर – श्रीदेवी 

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की शादी साल 1983 में मोना शौरी कपूर से हो चुकी थी. फिर 1996 में मोना से उनका तलाक हो गया था. इसके बाद बोनी को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी से प्यार हो गया था और जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली थी.

Courtesy

4. राज कुंद्रा – शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की जोड़ी की फैन फ़ॉलोइंग काफी है. पर बहुत ही कम लोग ये बात जानते है कि राज कुंद्रा इसके पहले भी एक शादी कर चुके हैं. इसके पहले राज की शादी कविता से हुई थी पर कुछ ही समय बाद दोनों ने तलाक ले लिया था.

Courtesy

5. महेश भूपति -लारा दत्ता 

लारा से पहले महेश 2002 में श्वेता से शादी कर चुके हैं. 2009 में श्वेता से तलाक होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता से शादी कर ली थी और आज दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं.

Courtesy

6. आदित्य चोपड़ा – रानी मुखर्जी 

फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने 2001 में पायल खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद उन्होंने उनसे तलाक ले लिया था और फिर 2014 में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से शादी कर ली थी.

Courtesy

7. अनिल थंडानी – रवीना टंडन 

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थंडानी से शादी की थी. अनिल थंडानी इसके पहले भी नताशा सिप्पी से शादी कर चुके हैं. नताशा के पेरेंट्स अनिल और नताशा के तलाक की वजह रवीना को बताते हैं.

Courtesy

8. राज बब्बर – स्मिता पटेल

बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर स्मिता से पहले नदिरा ज़ाहिर से शादी कर चुके थे. जिससे उनके दो बच्चे आर्य बब्बर और जूही बब्बर भी हैं. स्मिता और राज की शादी को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी क्योंकि बहुत सारी वुमन ऑर्गेनिसशंस ये दावा कर रही थी कि स्मिता ने ही नदिरा का घर तुड़वाया है.

Courtesy

9. धर्मेंद्र -हेमा मालिनी 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी काफी हिट है. लोग उनकी जोड़ी की मिसाल देते हैं. इसके पहले भी धर्मेंद्र की शादी हो चुकी थी जिससे उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं.

Courtesy

10. आमिर खान – किरण राव 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 1987 में अपने बचपन के प्यार रीना से शादी कर ली थी. इसके बाद 2002 में दोनों अलग हो गए थे. कुछ समय बाद ही आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी.

Courtesy  

ये सभी जोडियाँ दूसरी शादी के बाद भी बेस्ट कपल्स हैं.

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles