अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं हनी सिंह, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

‘लव डोज’, ‘चार बोतल वोडका’ जैसे गानों के सिंगर-रेपर हनी सिंह युथ में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से हनी सिंह किसी बीमारी के चलते इंडस्ट्री से दूर हो गए थे. हनी सिंह के फैंस उनके कमबैक का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. इस साल की शुरुआत में हनी सिंह ने अपने गाने का तोहफा अपने फैंस को दिया और फैंस ने भी उनके इस तोहफे को बहुत पसंद किया. इस साल हनी सिंह ने कमबैक फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे-छोटे पेग’ से किया था.

#DilChori has crossed 100 Million plus views.Much love n Respect.Keep loving. – Yo Yo #YoYOHoneySingh #yoyo Yo Yo Oxide

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

हनी सिंह के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. ऑडियो गाने में कमबैक के बाद अब एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए  हनी सिंह वापसी कर रहे हैं. वो इसकी तैयारियों में भी जूट गए हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक फोटो शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन दिया है, ‘अपने कमबैक वीडियो के लिए अपने मसल्स बड़ा रहा हूं. मैं एक बड़े म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहा हूं. इसके लिए मेगा लुक की जरूरत है. कृपया अपना प्यार और समर्थन दें’

सोशल मीडिया के जरिए हनी सिंह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. आजकल हनी सिंह कई गानों पर काम कर रहे हैं. अभी वो सिंगल सांग्स पर भी ध्यान दे रहे हैं. अब तक हनी सिंह के 24 ट्रैक तैयार हो चुके हैं. इसके अलावा भी वो और कई गानों पर काम कर रहे हैं.

Thank you Insta Family✌🏻#yoyo #keeploving

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

हनी सिंह ने हमेशा से ही अपने गानों से सभी को अपना दीवाना बनाया है. वे हमेशा ही कुछ अलग तरह के गाने तैयार करते हैं. जो लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो जाते हैं. अब तक हनी ‘चार बोतल वोडका’, ‘धीरे-धीरे से’, ‘ब्राउन रंग दे’, ‘अंग्रेजी बीट दे’, ‘ब्लू आईज’ ‘दिल चोरी’ जैसे कई सुपरहिट गाने में अपनी आवाज दे चुके हैं.

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles